• 08:11 Jul 16, 2019

Advertisement

Latest Reviews

शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो फर्स्ट इंप्रैशंस: पोको F1 से होगा मुकाबला

रेडमी नोट 6 प्रो में एक 12MP का कैमरा अपर्चर f/2.2 और दूसरा 5MP का डुअल कैमरा सैटअप है। सेल्फी के लिए रेडमी नोट 6 प्रो में 20MP+2MP का डुअल फ्रंट कैमरा सैटअप है।

7/ 10

आसूस जेनफोन लाइट L1 रिव्यू: इतने पैसे में आपको इतना ही मिलेगा

आसूस जेनफोन लाइट L1 पहली बार में देखने में आपको वर्तमान समय में मौजूद अन्य स्मार्टफोन्स से कुछ खास अलग नहीं दिखता है। ये प्लास्टिक बॉडी के साथ है जिसपर कि मैटेलिक फिनिश दिया गया है जोकि हल्का सा शाइनी भी है।

7/ 10

रीयलमी C1 रिव्यू: बजट कीमत वाला प्रीमियम स्मार्टफोन

रीयलमी C1 में मैटल यूनिबॉडी डिजाइन दिया गया है और इसमें ग्लॉसी बैक पैनल दिया गया है। हमारे पास इसका नेवी ब्लू कलर वेरिएंट था जोकि देखने में अच्छा लगता है और बाकी स्मार्टफोन्स के ब्लू कलर से काफी अलग है।

आसूस जेनफोन मैक्स M1 फर्स्ट इंप्रैशंस: बजट स्मार्टफोन्स की दौड़ में जुड़ा एक और नया नाम

इस स्मार्टफोन के डिजाइन की तो, आसूस जेनफोन मैक्स M1 पहली बार में देखने में किसी नए या अलग डिजाइन के साथ तो नहीं है, मगर ये देखने में अच्छा लगता है। इसपर मैटेलिक फिनिश दिया गया है जिसके साथ हमारे पास इसका गोल्ड कलर वेरिएंट है। ये स्मार्टफोन एकदम कॉम्पैक्ट है और साथ ही लाइटवेट भी है जिससे कि इसे आसानी से एक हाथ से भी प्रयोग किया जा सकता है।

आसूस जेनफोन लाइट L1 फर्स्ट इंप्रैशंस: क्या कर पाएगा खुद को बेहतर साबित?

बात करें इसके डिस्प्ले की तो इसमें 5.45 इंच का HD प्लस डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 720 x 1440 पिक्सल्स है। इसका डिस्प्ले ब्राइट है और इसमें कलर्स भी पहली बार में देखने में बैलेंस्ड ही नजर आते हैं। जिसके तहत आप वीडियोज आसानी से देख पाते हैं और टेक्स्ट भी आसानी से पढ़ा जाता है।

शाओमी रेडमी 6 प्रो फर्स्ट इंप्रैशंस: टॉप नॉच डिस्प्ले की दौड़ में शाओमी भी शामिल

कंपनी ने नए रेडमी 6 प्रो में नॉच डिस्प्ले की खूबी दी है, जिसके साथ ही स्नैपड्रैगन 625 इसबार दिया गया है। इसके अलावा डुअल रियर कैमरा सैटअप और बड़े डिस्प्ले आदि की खूबी क्या इसे भारत में मौजूद स्मार्टफोन्स से अलग बनाएगी।

7/ 10

नोकिया 6.1 प्लस रिव्यू: क्या आपको इस स्मार्टफोन के लिए अपनी जेब करनी चाहिए ढीली?

ये नया स्मार्टफोन 15,999 रूपए की कीमत के साथ है और इसके साथ ये आसूस जेनफोन मैक्स प्रो M1 और शाओमी Mi A2 को कड़ी टक्कर देने वाला है। यहां Mi A2 और नोकिया 6.1 प्लस के टक्कर बड़ी इसलिए भी है क्योंकि दोनों ही ये एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन है तो ऐसे में कौन अधिक बेहतर एक्सपीरियंस के साथ है, ये देखना तो बनता है।

7/ 10

शाओमी Mi A2 रिव्यू: क्या ये एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन मिड-रेंज प्राइस सैगमेंट में बना पाएगा अपनी जगह?

इस स्मार्टफोन का फर्स्ट जनरेशन यानी Mi A1 इससे पहले अपनी किफायती कीमत और बेहतर एंड्रॉयड एक्सपीरियंस के कारण भारत में खूब पसंद किया गया था। जिसके बाद अब सवाल बनता है कि क्या शाओमी का ये नया एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन भी खुद को साबित कर पाएगा।

टेक्नो कैमॉन i ट्विन फर्स्ट इंप्रैशंस: क्या खरीदने के लिए अच्छा ऑप्शन है ये स्मार्टफोन?

क्या टेक्नो का यह डिवाइस ओप्पो, शाओमी और आसूस जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन्स के साथ मुकाबला कर पाएगा? हमने इस स्मार्टफोन के साथ कुछ समय बिताया तो चलिए जानते हैं कि फर्स्ट इंप्रैशंस में हमें यह स्मार्टफोन कैसा लगा।

6/ 10

शाओमी रेडमी Y2 रिव्यू: क्या सिर्फ सेल्फी कैमरा से दिखाएगा कमाल या और भी है कुछ खास

रेडमी Y2 के स्पेसिफिकेशंस ज्यादातर रेडमी नोट 5 से मिलते हैं। डिजाइन के मामले में यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो की तरह लगता है। कंपनी ने रेडमी Y2 को एक बेहतर सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन के तौर पर प्रचार किया है। लेकिन क्या सच में इतना अच्छा स्मार्टफोन है?

आसूस जेनफोन 5Z फर्स्ट इंप्रैशंस: इस साल का नया फ्लैगशिप किलर डिवाइस

कुछ समय पहले ही कंपनी ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन आसूस जेनफोन मैक्स प्रो M1 नाम से पेश किया है जोकि 10,999 रूपए की कीमत के साथ एक बेहतरीन डिवाइस है। जिसके बाद आज आसूस ने अपना अगला स्मार्टफोन आसूस जेनफोन 5Z लॉन्च कर दिया है जोकि 29,999 रूपए की शुरुआती कीमत के साथ है।

6/ 10

ऑनर 7C रिव्यू: क्या बजट सैगमेंट में खरीदने लायक है ये स्मार्टफोन?

ऑनर 7C दो वेरिएंट्स के साथ है जिसमें कि 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रूपए और 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रूपए है।

6/ 10

टेक्नो कैमॉन i Click रिव्यू: क्या कैमरा और परफॉर्मेंस से करेगा ग्राहकों को इंप्रैस?

क्या टेक्नो का यह डिवाइस ओप्पो, शाओमी, ऑनर और आसूस के 15000 रूपए से कम कीमत में आने वाले स्मार्टफोन्स से मुकाबला कर पाएगा?

7/ 10

ऑनर 7A रिव्यू: वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन बनने की कोशिश!

कंपनी ‘ऑनर 7 सीरीज’ में नया स्मार्टफोन पेश कर ऑनर 7X की सफलता को भुनाना चाहती है। लेकिन क्या ऑनर 7A बजट कैटेगरी में ग्राहकों की पसंद बनेगा?

6/ 10

हुआवेई P20 लाइट रिव्यू: नए डिजाइन व डिस्प्ले के साथ एवरेज स्पेसिफिकेशंस वाला एक स्मार्टफोन

क्या केवल दिखने से ही ये हुआवेई P20 लाइट दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन जैसा बन जाता है? या फ्लैगशिप स्मार्टफोन से भी इसकी तुलना न की जाए तो क्या ये बाकी मिड-रेंज प्राइस वाले स्मार्टफोन्स के लिए कड़ी टक्कर साबित होगा? हमें इस लेटेस्ट डिवाइस को प्रयोग करने का मौका मिला है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि क्या ये अपनी इस कीमत के साथ एक बेहतरीन डिवाइस है, जिसे आपको खरीदना चाहिए?

Advertisement