• 12:23 Nov 26, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 22, 2019 2:56 pm

जूक ने भारत में वायरलेस ब्लूटूथ हैडफोन किया लॉन्च

फ्रेंच कंपनी (Zoook) जूक ने 999 रुपये में भारत में Upbeat Sports Wireless Bluetooth Headphones (जूक अपबीट स्पोर्ट्स वायरलेस ब्लूटूथ हैडफोन्स) लॉन्च किए हैं। यह वायरलेस ब्लूटूथ हैडफोन ब्लैक कलर में सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

 

यह हैडफोन 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है और इसे स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, अन्य ब्लूटूथ इनेबल डिवाइसेज से कनेक्ट किया जा सकता है। बेस (Bass) के साथ इसका HD साउंड यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाता है।

 

Zoook का ये हैडफोन फिटनेस के शौकीनों के लिए एक हाई-इंटेंसिटी वर्कआउट के दौरान उनकी पसंद का संगीत सुनने के लिए मैग्नेटिक लैच के साथ आता है। इसे स्लीक बिल्ड स्पलैश-प्रूफ और स्वेट-प्रूफ मैटेरियल के साथ ये म्यूजिक सुनना आसान और तनाव मुक्त बनाता है। प्रत्येक इयरबड पर स्नॉग फिट लूप एक आरामदायक और बेहतर फिटिंग सुनिश्चित करता है।

 

कंपनी का कहना है कि हैडफोन में बड़े साउंड ड्राइवर्स और aptX HD के साथ ये यूजर्स को बेस्ट साउंड एक्सपीरियंस देते हैं। जूक अपबीट स्पोर्ट्स वायरलेस ब्लूटूथ हैडफोन को माइक के माध्यम से फोन कॉल रिसीव करने के लिए भी डिजाइन किया गया है।

 

यह डिवाइस एक कॉम्पैक्ट और कंट्रोल पैनल के साथ आता है जो यूजर्स को कॉल प्राप्त करने की अनुमति देता है, डबल प्रेस के साथ रीडायल करता है और नेक्स्ट-प्रीवियस, पॉज, वॉल्यूम अप-डाउन, प्ले करने के लिए एक-प्रेस बटन के साथ म्यूजिक सुनने के अनुभव को बढ़ाता है।

 

इसमें 70mAh की बैटरी है, और इसे 1-2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। जूक अपबीट स्पोर्ट्स वायरलेस ब्लूटूथ हैडफोन 5 घंटे तक प्लेबैक समय और 100 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देता है, सोर्स डिवाइस से इसकी दूरी 33 फीट है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: जूक Zoook जूक इयरफोन्स जूक वायरलेस ब्लूटूथ हैडफोन जूक अपबीट स्पोर्ट्स वायरलेस ब्लूटूथ हैडफोन जूक हैडफोन

Advertisement

You might like this