• 05:38 Feb 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : July 03, 2018 12:41 pm

जेब्रोनिक्स ने भारत में LED लैंप के साथ लॉन्च किया चार्जिंग स्टेशन

भारतीय कंपनी जेब्रोनिक्स ने "ZEB-5CSLU3"  नाम से 5 पोर्ट डॉकिंग हब लॉन्च किया है। यह फास्ट चार्जिंग और मशरूम LED लैंप के साथ आता है। जेब्रोनिक्स ZEB-5CSLU3 की कीमत 3495 रूपए है। इस चार्जिंग स्टेशन का 4 पोर्ट मॉडल भी है जिसमें LED लाइट को अलग भी किया जा सकता है। इन मॉडल्स को ग्राहक देशभर में सभी प्रमुख स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

 

5 पोर्ट डॉकिंग स्टेशन के साथ जेब्रोनिक्स ZEB-5CSLU3 में आप एक साथ 5 अलग-अलग डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं। दरअसल, जब आप स्मार्टफोन्स या टैबलेट को चार्ज करते हैं तो इस दौरान कई वायर्स दीवारों से लटकते हैं, जो दिखने में अच्छे नहीं लगते हैं। इस चार्जिंग स्टेशन का फायदा ये है कि आप अपने डिवाइसेज को व्यवस्थित तरीके से चार्ज कर सकते हैं। इसके साथ इसमें बेडसाइड लैंप है जो मशरूम स्टाइल में है।

 

इस चार्जिंग स्टेशन में 5 USB पोर्ट्स हैं जो फास्ट चार्जिंग के लिए स्मार्ट इंट्रीग्रेटेड सर्किट के साथ आते हैं। इसमें अलग करने योग्य मशरूम डिजाइन में LED लैंप है जिसे आप ऑन/ऑफ भी कर सकते हैं। इस 5 पोर्ट डॉकिंग हब में ऑल इन वन मोबाइल और टैबलेट होल्डर है जिसपर आप डिवाइसेज को चार्ज करते समय व्यवस्थित तरीके से रख सकते हैं। इसमें चार्जिंग के लिए आपको 5 USB पोर्ट्स मिलेेंगे, जिसमें से 4 पोर्ट्स 5v और 5वां 12v/9v/5v के साथ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जेब्रोनिक्स के इस डॉकिंग स्टेशन का कुल अधिकतम आउटपुट 6A है।

 

तो अगर आपके स्मार्टफोन या टैबलेट की बैटरी खत्म हो रही है तो आपको अपने डिवाइस को इस चार्जिंग स्टेशन से कनेक्ट करके रखना है। ये 5 पोर्ट डॉकिंग हब फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आपके डिवाइस को जल्दी से चार्ज कर देगा। कंपनी का कहना है इसे ऑफिस में व्यवस्थित तरीके से चार्जिंग की व्यस्था करने के लिए यूज किया जा सकता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: जेब्रोनिक्स ZEB-5CSLU3 जेब्रोनिक्स ZEB-5CSLU3 लॉन्च जेब्रोनिक्स ZEB-5CSLU3 प्राइस जेब्रोनिक्स 5 पोर्ट डॉकिंग हब जेब्रोनिक्स चार्जिंग स्टेशन

Advertisement

You might like this