• 05:50 Jan 20, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 31, 2019 10:00 pm

जेब्रोनिक्स ने Zeb-Soul वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन किया लॉन्च

भारतीय कंपनी जेब्रोनिक्स (Zebronics) ने 3499 रुपये में (ज़ेब-सोल) Zeb-Soul वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन लॉन्च किया है। Zeb-Soul ब्लैक, ग्रे, रेड, ब्लू जैसे कलर में आता है और यह देशभर के प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

 

इन-ईयर-टाइप ईयरफोन एक नेकबैंड डिजाइन में आता है जो आपके कान पर सहूलियत के हिसाब से फिट होते हैं। क्रिस्टल क्लियर साउंड के लिए यह 10 मिमी ड्राइवर्स के साथ लैस है।

 

यह हैंड्स-फ्री डिजाइन के साथ है। इसके अलावा,यह ईयरफोन एक क्लिक में कॉल रिसीव करने या कॉल को रिजेक्ट करने और म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने के लिए डेडिकेटेड बटन के साथ आता है।

 

इसमें बेहतर साउंड पैदा करने के लिए एक एडवांस चिपसेट और AAC कोडेक भी है। यह 11.5 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आता है। ईयरफोन एंड्रॉयड/IOS डिवासेज के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। बटन को एक बार दबाकर Zeb-Soul वायरलेस ईयरफोन पर वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट किया जा सकता है।

 

आप इस ईयरफोन को दो डिवाइसेज में भी कनेक्ट कर सकते हैं क्योंकि ईयरफोन डुअल पेयरिंग के साथ आता है और यह स्प्लैशप्रूफ भी है। यह ईयरफोन भी बिल्ट-इन माइक के साथ आता है और कॉल के दौरान वाइब्रेशन अलर्ट की सुविधा मिलती है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: जेब्रोनिक्स जेब-सोल जेब्रोनिक्स जेब-सोल नेकबैंड जेब्रोनिक्स जेब-सोल वायरलेस ईयरफोन जेब्रोनिक्स ईयरफोन जेब्रोनिक्स

Advertisement

You might like this