• 14:28 Feb 24, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 12, 2018 3:20 pm

जेब्रोनिक्स ने 1999 रूपए में लॉन्च किया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर

भारतीय कंपनी जेब्रोनिक्स (Zebronics) ने भारत में ‘स्पलैश’ (Splash) नाम से नया पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किया है। यह स्पीकर छोटे साइज में बूमबॉक्स जैसा दिखता है। यह वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर ब्लैक कलर में आता है और पूरे भारत में प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

 

जेब्रोनिक्स स्पलैश एक कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला स्पीकर है। इसमें टॉप में कंट्रोल बटन्स दिए गए हैं जिससे कि आसानी से मीडिया, मोड चेंज या वॉल्यूम सैटिंग किया जा सकता है। इस स्पीकर में आप अपने फोन के ब्लूटूथ की मदद से म्यूजिक स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके अलावा, आप चाहे तो म्यूजिक सुनने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड, ऑक्स या USB केबल का भी प्रयोग कर सकते हैं।

 

वहीं, कॉल बटन के जरिए स्पीकर पर कॉल रिसीव भी कर सकते हैं। इस स्पीकर में इनबिल्ट रेडियो भी है, जब आप म्यूजिक से बोर हो जाए तो इसे सुन सकते हैं।

 

कंपनी के मुताबिक, स्पीकर को कहीं ले जाने के लिए आसानी से हैंडल भी किया जा सकता है। इसमें वायरलेस ब्लूटूथ वर्जन 4.2 है। यह स्पीकर USB, माइक्रोएसडी कार्ड, FM रेडियो, ऑक्स इनपुट, मीडिया कंट्रोल, डुअल स्पीकर, कॉल फंक्शन और बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी फीचर्स के साथ आता है।

 

स्पीकर को 1.5 से 2 घंटें में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और इससे लगातार 3 से 4 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है। स्पीकर का कुल माप 198 x 115 x 75 (W x H x D) मिमी है और इसका वजन 450 ग्राम है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: जेब्रोनिक्स स्पीकर जेब्रोनिक्स स्पलैश लॉन्च जेब्रोनिक्स वायरलेस स्पीकर जेब्रोनिक्स

Advertisement

You might like this