• 13:41 Sep 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : January 29, 2018 5:37 pm

जेब्रोनिक्स ने लॉन्च किया 6-इन-1 ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत मात्र 1499 रूपए

भारतीय कंपनी जेब्रोनिक्स ने भारत में 6-इन-1 खूबी के साथ ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर दिया है। इस स्पीकर का नाम (Esteem) एस्टीम है और इसकी कीमत 1499 रूपए है। यह स्पीकर ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ देशभर में सभी मुख्य रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

 

इस स्पीकर की 6 इन 1 खासियत की बात करें तो इस डिवाइस में पावर बैंक, LED टॉर्च, रेडियो, पसंदीदा गाना सुनने के लिए स्पीकर, ब्लूटूथ, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट सहित कुल 6 खूबियां हैं। इसके अलावा, इसमें अलग से एक बाइक माउंट किट भी मिलता है।

 

Speaker

 

ये डिवाइस हल्का और पोर्टेबल है और इसे टॉर्च की तरह डिजाइन किया गया है। इसमें 2000mAh की बैटरी है, जिसे स्मार्टफोन या टैबलेट को चार्ज करने के लिए पावर बैंक की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा, बिना वायर के गाने सुनने के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की सुविधा है। इस डिवाइस में बिल्ट-इन माइक है जिसकी मदद से यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर आने वाले कॉल को भी रिसीव कर सकते हैं।

 

जेब्रोनिक्स के इस डिवाइस में बटन्स दिए गए हैं जिनकी मदद से यूजर्स ब्लूटूथ व LED टॉर्च, वॉल्यूम कंट्रोल और कॉल कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, जैसा कि हमने पहले बताया ये डिवाइस साइकिल किट के साथ आता है, यूजर्स इसकी मदद से अपने साइकल पर स्पीकर को फिट कर सकते हैं और रात के समय फ्लैशलाइट की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

 

इस ब्लूटूथ स्पीकर के लॉन्च के मौके पर जेब्रोनिक्स इंडिया के डायरेक्टर प्रदीप जोशी ने कहा, "एस्टीम डिवाइस स्मार्ट पोर्टेबल 6 इन 1 चार्जर खूबी के साथ आता है। इस डिवाइस को एक साथ कई काम करने वाले डिवाइस को ध्यान में रखकर उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है, जो एक डिवाइस से आधिक काम करना पसंद करते हैं।"

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: जेब्रोनिक्स स्पीकर जेब्रोनिक्स डिवाइस जेब्रोनिक्स एस्टीम जेब्रोनिक्स Esteem

Advertisement

You might like this