• 21:32 Feb 21, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 22, 2018 6:08 pm

जेब्रॉनिक्स ने 1699 रूपए की कीमत के साथ लॉन्च किया नया 'एटम' लैंटर्न वायरलैस स्पीकर

जेब्रॉनिक्स ने भारत में अपना एक नया लैंटर्न वायरलैस स्पीकर 'एटम' नाम से लॉन्च किया है। ये नया स्पीकर 1699 रूपए की कीमत के साथ है और बिक्री के लिए देशभर के सभी मुख्य रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। ये केवल ब्लैक कलर के ऑप्शन के साथ है।

 

ये स्पीकर 60nos LED लाइट्स के साथ है जोकि एक फ्लेम जैसे इफैक्ट के साथ है जिससे ये किसी भी जगह पर और भी खास बन जाती है। इसमें वायरलैस ब्लूटूथ वर्जन 4.2 का सपोर्ट दिया गया है जिससे कि इसे किसी भी डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें कनेक्टिविटी के लिए USB व माइक्रो SD कार्ड सपोर्ट, FM रेडियो, AUX इनपुट, मीडिया कंट्रोल, कॉल फंक्शन और बिल्ट-इन बैटरी आदि इसमें दी गई है। ये स्पीकर 3-4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है और इसका प्लेबैक टाइम यानी एकबार फुल चार्ज के बाद इसे 2 से लेकर ढाई घंटे तक आसानी से चला सकते हैं।

 

ये नया वायरलैस स्पीकर दो ऑप्शंस के साथ है जिसमें कि या तो ब्लूटूथ के माध्यम से वायरलैस तरीके से इसे चलाया जा सकता है। इसके अलावा यूजर इसमें माइक्रो एसडी कार्ड से भी मनपसंद म्यूजिक को चला सकते हैं। इस स्पीकर के बीच में बटन्स भी दिए गए हैं जिससे कि आसानी से ट्रैक बदला जा सकता है या वॉल्यूम को भी घटाया-बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें एक बटन लैंप को ऑन करने के लिए है और साथ ही बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरीज भी दी गई हैं।

 

कंपनी के अनुसार ये नया ‘एटम’ स्पीकर खासतौर पर त्योहारों को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है, जिसमें कि यूजर्स म्यूजिक के साथ घर की पार्टीज आदि में भी लाइट के लिए के इसका प्रयोग कर सकते हैं। वहीं कंपनी का दावा है कि इसका ऑडियो भी एकदम बेहतरीन है जो यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा।

 

इस नए स्पीकर के लॉन्च के अवसर पर जेब्रोनिक्स के डायरेक्टर प्रदीप दोशी का कहना है कि ''हम फेस्टिव सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जिसके तहत हमने अपने नए 2 इन 1 स्पीकर व लैंप ‘एटम’ को लॉन्च किया है। ये वायरलैस स्पीकर त्योहारों या अन्य सभी उत्सवों के लिए बेहतरीन है, जिसे चाहें तो गिफ्ट भी किया जा सकता है। ये वायरलैस स्पीकर की खूबियों बर्निंग कैंडल के जैसा दिखता है।”

 

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पे

You might like this



Tags: जेब्रॉनिक्स जेब्रॉनिक्स स्पीकर्स एटम लैंटर्न वायरलैस स्पीकर जेब्रॉनिक्स एटम लैंटर्न वायरलैस स्पीकर

Advertisement

You might like this