• 07:11 Dec 10, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : June 27, 2019 7:03 pm

Yi स्मार्ट डैश कैमरा भारत में 2.6-इंच स्क्रीन के साथ लॉन्च

शाओमी द्वारा समर्थित कंपनी Yi टेक्नोलॉजी ने भारत में एक नया डैश कैमरा लॉन्च करने की घोषणा की है। इसका नाम Yi Smart Dash Camera है और यह 5899 रूपए की कीमत के साथ आता है। ग्राहक इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं।

 

कंपनी 699 रूपए की छूट दे रही है जिससे इसकी कीमत 5200 रूपए हो जाती है। स्मार्ट डैश कैमरा नए एडवांस असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) के साथ आता है, जो मूल रूप से गाड़ी चलाते समय ड्राइवर को वास्तविक समय में चेतावनी देता है। यह आगे के टकराव की चेतावनी के साथ भी आता है इससे ड्राइवर को सामने वाली कार की दूरी का पता लगता है।

 

कैमरा G-सेंसर के साथ आता है, जो वीडियो रिकॉर्ड करने में मदद करता है और इमरजेंसी के दौरान बचाता है। एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स Yi एप का उपयोग करके कैमरा चला सकते हैं। एप के साथ यूजर वास्तविक समय में ड्राइव करते समय फुटेज देख सकता है या वीडियो प्लेबैक कर सकता है।

 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Yi स्मार्ट डैश कैमरा में 2.7-इंच का 16:9 LCD स्क्रीन है। कैमरा 165-डिग्री वाइड-एंगल लेंस के साथ अपर्चर f/1.8 के साथ आता है। इसमें नाइट विजन के लिए 3.0 μm x 3.0 μm हाई सेंसिटिविटी इमेज सेंसर का भी दावा किया गया है। कंपनी का दावा है कि नया स्मार्ट डैश कैमरा 60fps पर 1080p, 30fps पर 1080p H.264 एन्कोडिंग सपोर्ट के साथ वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। यह साइकलिंग रिकॉर्डिंग  और इमरजेंसी रिकॉर्डिंग का भी सपोर्ट करता है। यह कैमरा 1296p रेज्योलेशन के साथ तस्वीरें क्लिक करने में भी सक्षम है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: Yi Smart Dash Camera Yi स्मार्ट डैश कैमरा Yi स्मार्ट डैश कैमरा फीचर्स शाओमी Yi स्मार्ट डैश कैमरा प्राइस

Advertisement

You might like this