• 13:58 Dec 09, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 19, 2019 9:08 pm

नया शाओमी फिटनेस ट्रैकर भारत में 21 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी ने इस साल सितंबर में 2299 रुपये में Mi Band 4 को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 21 नवंबर को भारत में एक नया Mi बैंड फिटनेस ट्रैकर पेश करेगी।

 

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर, शाओमी ने घोषणा की है कि 1 दिसंबर को बेंगलुरु में Mi स्मार्ट बैंड द्वारा RunWithMi इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन चालू है। इससे यह भी पता चलता है कि प्रतिभागियों को नया Mi स्मार्ट बैंड मिलेगा। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी इसी जानकारी का उल्लेख किया गया है।

 

 

पोस्ट में एक 16 सेकंड का वीडियो है जिसमें ‘i’ हाइलेट है, जो इशारा करता है कि शाओमी के आगामी बैंड को Mi Band 4i या Band 3i के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

 

अभी तक, शाओमी के आगामी स्मार्ट बैंड के बारे में कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। बात करें अगर Mi बैंड 4 की, तो Mi बैंड 4 में 2.5D स्क्रैच-रजिस्टेंट ग्लास पैनल के साथ 0.95-इंच का कलर AMOLED (240x120 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें डिस्प्ले की ब्राइटनेस को भी बढ़ाया जा सकता है। यह Mi बैंड 3 की तुलना में 135mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। Mi बैंड 4 की बैटरी लगभग 20 दिनों तक चलती है। यह डिवाइस ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। इस बार इसमें स्मार्ट म्यूजिक कंट्रोल दिया गया है जो म्यूजिक लवर्स को पसंद आएगा। स्मार्ट बैंड में यूजर्स कॉल्स, टेक्स्ट और एप्स की नोटिफिकेशंस भी देख सकते हैं। 

 

Mi बैंड 4 में बिल्ट-इन 6-एक्सिस हाई-एकुरेसी सेंसर और हार्ट रेट वार्निंग फीचर भी है। यह स्मार्ट बैंड हार्ट रेट अधिक होने पर और ज्यादा देर तक स्थिर रहने पर यूजर्स को याद दिलाने के लिए वाइब्रेट करता है। इसके अलावा, Mi बैंड 4 डिवाइस 50 मीटर तक वॉटर रजिस्टेंट है। ये स्मार्ट बैंड स्विमिंग, आउटडोर रनिंग, इनडोर रनिंग, वॉकिंग, एक्सरसाइज, राइडिंग सिक्स स्पोर्ट्स मोड, वॉयस कमांड को सपोर्ट करता है। इस फिटनेस बैंड में 77 फुल-कलर डायल थीम्स की सुविधा है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: शाओमी Mi बैंड 3i शाओमी Mi बैंड 3i Mi बैंड 3i इंडिया लॉन्च Mi बैंड

Advertisement

You might like this