• 19:50 Aug 14, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, NEW DELHILast updated : June 29, 2019 12:48 pm

शाओमी रेडमी 6, रेडमी 6A में मिलेगा एंड्रॉयड पाई अपडेट, पोको F1 में जल्द ही मिलेगा एंड्रॉयड Q

शाओमी ने अपने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स Redmi 6 और Redmi 6A में एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट को रद्द कर दिया था। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि कंपनी ने अपना विचार बदल दिया है और यह जल्द ही दोनों स्मार्टफोन्स में पाई अपडेट को रोल आउट कर देगी। इसके अलावा, Poco F1 को जल्द ही एंड्रॉयड Q अपडेट भी मिलेगा।

 

कंपनी वर्तमान में रेडमी 6 और रेडमी 6A स्मार्टफोन के लिए ग्लोबल स्टेबल ROM के लिए बीटा टेस्टर की तलाश कर रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनी जुलाई से अपने स्मार्टफोन्स के लिए सभी बीटा अपडेट बंद कर रही है। इच्छुक यूजर्स बीटा प्रोग्राम के लिए इनरोल कर सकते हैं। प्रोग्राम में स्वीकार किए गए लोगों को 10 जुलाई को एक मैसेज मिलेगा।

 

शाओमी अपने पोको F1 स्मार्टफोन के लिए भी बीटा टेस्टर की तलाश में है। बीटा टेस्टर को नए एंड्रॉयड Q की टेस्टिंग करनी होगी, जिसे Google द्वारा अभी रोल आउट किया जाना है। कंपनी Xiaomi Mi 6 फोन के लिए स्टेबल ROM का परीक्षण करने के लिए भी यूजर्स की तलाश कर रही है। यूजर्स को बीटा प्रोग्राम में भाग लेने के लिए फॉर्म को भरना होगा।

 

बता दें कि इससे पहले, कंपनी ने रेडमी 6 और रेडमी 6A दोनों स्मार्टफोन्स के लिए MIUI 10 के स्टेबल वर्जन के साथ पेश करना शुरू कर दिया था। हालांकि दोनों में अभी भी एंड्रॉयड पाई नहीं मिल रहा है। नया अपडेट दोनों मॉडल के लिए MIUI V10.3.20.OCGMIXM नंबर के साथ आता है।

 

अपडेट का रेडमी 6 के लिए साइज 279MB और रेडमी 6A के लिए 289MB साइज है। यह अपडेट दोनों स्मार्टफोन्स में अप्रैल महीने का सिक्योरिटी पैच भी लाता है। इसके अलावा, यूजर्स नए अपडेट के साथ MIUI 10 स्टेबल ROM के नए फीचर्स का मजा ले सकते हैं। अपडेट चैक करने के लिए, यूजर्स सैटिंग्स> अबाउट फोन> सिस्टम अपडेट ऑप्शन तक जा सकते हैं और लेटेस्ट अपडेट को चैक कर सकते हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: शाओमी रेडमी 6 शाओमी रेडमी 6A रेडमी 6A पाई अपडेट रेडमी 6 पाई अपडेट पोको F1 Q अपडेट एंड्रॉयड पाई अपडेट

Advertisement

You might like this