• 07:23 May 23, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : April 05, 2019 2:43 pm

पोको F1 को अपडेट में मिल रहा है 4K वीडियो, वाइडवाइन L1, गेम टर्बो आदि न्यू फीचर्स

Latest News

पोको F1 के लिए गेम टर्बो मोड को बीटा अपडेट के साथ रोल आउट करने के बाद शाओमी ने स्टेबल अपडेट पोको F1 के लिए जारी कर दिया है। स्नैपड्रैगन 845 पर चलने वाले स्मार्टफोन में इस अपडेट के बाद कुछ नए फीचर्स मिलेंगे।

 

पोको F1 को अब MIUI 10 v10.3.4.0 स्टेबल अपडेट मिल रहा है जो स्मार्टफोन में (Widevine L1) वाइडवाइन L1 सपोर्ट लाता है, जिसे पहले बीटा अपडेट के साथ जारी किया गया था। वाइडविन L1 के सपोर्ट से पोको F1 यूजर्स नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार पर HD वीडियो चलाने में सक्षम होंगे।

 

Xiaomi Poco F1 MIUI 10.3.4.0 stable update

 

MIUI 10.3.4.0 अपडेट के साथ कैमरे में 60 fps फ्रेम रेट पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलती है। इस फीचर को पिछले महीने बीटा अपडेट के रूप में जारी किया गया था।

 

शाओमी ने पोको F1 के लिए एक नया गेम टर्बो मोड भी जोड़ा है जो मार्च के अंत में बीटा अपडेट के रूप में जारी किया गया था लेकिन जल्द ही इसे स्टेबल अपडेट में भी दे दिया गया। गेम टर्बो मुख्य रूप से गेम के अंदर जटिल दृश्यों को चलाने में मदद करता है। यह अलग-अलग किनारों से स्वाइप करते समय गेश्चर सहित विभिन्न शॉर्टकट उपलब्ध कराता है। शॉर्टकट से स्क्रीनशॉट लेना, रैम क्लियर करना, वाईफाई ऑन या ऑफ करना, दो सिम पर डाटा कनेक्टिविटी स्विच करना और फ्लोटिंग विंडो एप ओपन करने जैसे काम किए जा सकते हैं।

 

इस बार पोको F1 को MIUI 10.2.3.0 स्टेबल अपडेट मिलने के ठीक एक महीने बाद लेटेस्ट स्टेबल अपडेट मिला है। इस बार इसमें मार्च 2019 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी अपडेट शामिल है। अतिरिक्त फीचर्स में एक नया फेस अनलॉक सपोर्ट, नया AI कैमरा मोड और सिस्टम में कमियों को सुधार किया गया है।

 

पोको F1 के लिए जारी MIUI 10.3.4.0 स्टेबल अपडेट 515MB का है। यह पहले से ही पोको F1 यूजर्स के लिए उपलब्ध है लेकिन आने वाले दिनों में सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा। यूजर्स खुद अपडेट को सैटिंग्स > अबाउट फोन > सिस्टम अपडेट में जाकर “Check for updates” पर क्लिक कर देख सकते हैं कि स्टेबल अपडेट आपके डिवाइस तक पहुंचा है या नहीं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: MIUI 10.3.4.0 पोको F1 अपडेट पोको F1 पोको F1 4K कैमरा अपडेट शाओमी

Advertisement

You might like this