• 15:03 Jul 23, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : June 10, 2019 12:20 pm

Mi LED TV 4 Pro अब भारत में ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध

Latest News

शाओमी ने अपने Mi LED TV 4 Pro को ऑफलाइन बाजार में बिक्री के लिए विजय सेल्स के साथ घोषणा की है। कंपनी विजय सेल्स के 80 से अधिक स्टोर्स में 55 इंच के इस अल्ट्रा थिन LED टीवी को उपलब्ध कराएगी।

 

55 इंच का Mi LED TV Pro अब मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बड़ौदा, सूरत और दिल्ली NCR में सभी विजय सेल्स स्टोर्स में उपलब्ध है। शाओमी Mi LED टीवी 4 प्रो को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था और अब यह ऑफलाइन मार्केट में भी उपलब्ध होगा। इस टीवी की कीमत में हाल ही में कटौती हुई थी। इसकी कीमत 49,999 रूपए थी लेकिन प्राइस कट के बाद Mi LED TV Pro की कीमत घटकर 47,999 रूपए हो गई।

 

यह टीवी बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर Mi.Com पर भी उपलब्ध है। इसमें 55 इंच का 4K LED डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 3840 x 2160 पिक्सल्स है और इसके व्यूविंग एंगल 178 डिग्री है।

 

इसके साथ ही इसमें 1.8GHz क्वाड-कोर एमलॉजिक प्रोसेसर, माली-T830 GPU, 2GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेद क्षमता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई (2.4GHx/5GHz), ब्लूटूथ 5.2LE, Mi पोर्ट, एक USB 2.0 पोर्ट, एक USB 3.0 पोर्ट, ईथरनेट और तीन HDMI पोर्ट्स हैं। इसके अलावा इस टीवी में HDR और डॉल्बी+DTS सिनेमा ऑडियो आदि का सपोर्ट भी दिया गया है।

 

शाओमी Mi LED TV 4 प्रो, शाओमी के अपने पैचवॉल इंटरफेस के साथ आता है, जिसमें लोकल और ग्लोबल दोनों तरह के 14 से अधिक कंटेंट पार्टनर्स हैं। जिसकी वजह से यूजर्स को इसमें 850,000 से अधिक घंटे कटेंट देखने की सुविधा मिलती है।

 

कुछ कंटेंट पार्टनर्स हॉटस्टार, हंगामा प्ले, वूट, इरोज नाउ, Zee5, Alt बालाजी और कुछ नए कंटेंट पार्टनर HOOQ, EpicON, रिपब्लिक, ब्लूमबर्ग, SunNXT, फ्लिकस्ट्री, Viu हैं। इस एंड्रॉयड टीवी में यूजर्स Google Play स्टोर से मनपसंद एप्स इंस्टॉल कर सकते हैं। इसमें YouTube वीडियो देखने और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन और गूगल असिस्टेंट जैसी सुविधा मिलती है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: शाओमी Mi LED TV 4 प्रो Mi LED TV 4 Pro Mi LED TV 4 Pro ऑफलाइन सेल शाओमी टीवी

Advertisement

You might like this