• 04:02 Sep 23, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : September 10, 2019 3:26 pm

Mi बैंड 4 कलर डिस्प्ले के साथ भारत में 17 सितंबर को होगा लॉन्च

Mi Band 4 का भारत में इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। शाओमी 17 सितंबर को भारत में ‘Smarter Living 2020’ नाम से एक इवेंट आयोजित कर रही है, जहां कंपनी Mi स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने जा रही है। इवेंट में, कंपनी अपना नया Mi स्मार्ट LED टीवी पेश करेगी। इसके साथ ही पुष्टि हो गई है कि Mi बैंड 3 का सक्सेजर Mi बैंड 4 भी लॉन्च किया जाएगा।

 

शाओमी इंडिया के MD मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीजर पोस्ट किया है। टीजर में 17 सितंबर को Mi Band 4 के संभावित लॉन्च की ओर इशारा किया गया है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि Mi बैंड 4 को इस साल जून के महीने में चीन में लॉन्च किया गया था और यह दो वेरिएंट्स में आता है। बिना NFC फीचर के Mi बैंड 4 की कीमत 169 युआन है, जबकि NFC फीचर के साथ वाले वेरिएंट की कीमत 229 युआन है।

 

Mi बैंड 4 में 2.5D स्क्रैच-रजिस्टेंट ग्लास पैनल के साथ 0.95-इंच का कलर AMOLED (240x120 पिक्सल) डिस्प्ले है और यह Mi बैंड 3 की तुलना में 135mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। NFC फीचर के साथ Mi बैंड 4 की बैटरी 15 दिनों तक चलती है जबकि बिना NFC फीचर बैंड की बैटरी लगभग 20 दिनों तक चलती है। यह डिवाइस पर्सलन असिस्टेंट Xiao AI को सपोर्ट करता है और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है।

 

Mi Band 4 में बिल्ट-इन 6-एक्सिस हाई-एकुरेसी सेंसर और हार्ट रेट वार्निंग फीचर भी है। यह स्मार्ट बैंड हार्ट रेट अधिक होने पर और ज्यादा देर तक स्थिर रहने पर यूजर्स को याद दिलाने के लिए वाइब्रेट करता है।

 

इसके अलावा, Mi बैंड 4 डिवाइस 5 एटमॉस्फियर के लिए वॉटर रजिस्टेंट है या लगभग 80 PSI, स्विमिंग, आउटडोर रनिंग, इनडोर रनिंग, वॉकिंग, एक्सरसाइज, राइडिंग सिक्स स्पोर्ट्स मोड, वॉयस कमांड को सपोर्ट करता है। इस फिटनेस बैंड में 77 फुल-कलर डायल थीम्स की सुविधा है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: Mi बैंड 4 Mi बैंड 4 इंडिया लॉन्च Mi बैंड 4 फीचर्स Mi बैंड 4 स्पेसिफिकेशंस शाओमी Mi बैंड 4

Advertisement

You might like this