• 12:46 Nov 26, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 21, 2019 1:59 pm

शाओमी का Mi बैंड 3i भारत में हुआ लॉन्च, कीमत मात्र 1299 रुपये

शाओमी ने आज भारत में अपने नए फिटनेस बैंड को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसका नाम Mi Band 3i है और इसकी कीमत 1299 रुपये है। यह फिटनेस बैंड कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 21 नवंबर (आज) से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

 

कपनी इससे पहले Mi बैंड 3 और Mi बैंड 4 लॉन्च कर चुकी है। लेकिन Mi बैंड 3i को Mi Band HRX का सक्सेजर माना जा रहा है, जो कुछ अपग्रेड फीचर्स के साथ आता है। इस फिटनेस बैंड में 0.78-इंच का AMOLED मोनोक्रोम डिस्प्ले है, जो टच सपोर्टेड भी है। Mi बैंड 3i में 110mAh की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 20 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

Mi बैंड 3i यूजर्स को सीधे बैंड पर नोटिफिकेशंस देखने को मिलता है। इसमें फाइंड डिवाइस फीचर है जिससे आप बैंड से सीधे कनेक्टडेड स्मार्टफोन को खोज सकते हैं। Mi स्मार्ट बैंड 3i 5ATM (10 मिनट के लिए 50 मीटर की गहराई तक) में पानी में रह सकता है, जिससे तैराकी करते समय और बारिश में इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

यह फिटनेस बैंड स्टेप्स और कैलोरी को काउंट करता है और यह यूजर्स को दौड़ने, पैदल चलने, साइकिल चलाने और ट्रेडमिल जैसी एक्टिविटीज को ट्रैक करने की सुविधा देता है। यह फिटनेस बैंड भी नींद की क्वालिटी की निगरानी करता है और गहरी नींद और हल्की नींद लेने पर डाटा को ट्रैक करता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

 

You might like this



Tags: Mi बैंड 3i Mi बैंड 3i फीचर्स Mi बैंड 3i प्राइस Mi बैंड 3i स्पेसिफिकेशंस Mi बैंड 3i प्राइस शाओमी Mi बैंड 3i

Advertisement

You might like this