• 21:07 Apr 08, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 29, 2018 6:06 pm

शाओमी आज भारत में पेश करेगी अपने नए प्रोडक्ट्स की रेंज, लॉन्च से पहले जानें सभी के बारे में

जैसा कि शाओमी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वो आज भारत में अपने नए प्रोडक्ट्स को भारत में लॉन्च करने वाली है। इसके लिए लॉन्च इवेंट आज बैंगलुरु में दोपहर 12 बजे आयोजित किया गया है, जिसे कि कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकता है। 

 

बता दें कि कंपनी द्वारा भेजा गया इनवाइट इस बात की ओर इशारा करता है कि कंपनी शायद यहां Mi बैंड 3, एक नया स्मार्ट टीवी, स्मार्ट स्पीकर और एक स्मार्टफोन भी पेश कर सकती है। जिसका सीधा मतलब है कि कंपनी शायद अब भारत में Mi बैंड 3 को लॉन्च करेगी और साथ ही Mi मैक्स 3 और एक स्मार्ट स्पीकर भी यहां लॉन्च किए जा सकते हैं।

 

बात करें कंपनी द्वारा पेश किए जा सकने वाले Mi बैंड 3 की तो इसमें 0.78 इंच का OLED डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 128 x 80 पिक्सल्स है और ये स्क्रैच रेजिस्टंट ग्लास की खूबी के साथ है। इसके डिस्प्ले पर एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग दी गई है, जिसके माध्यम से यूजर अधिक बेहतर तरीके से टाइम, स्टेप्स, हार्ट रेट, एक्टिविटीज, वैदर और नोटिफिकेशंस को देख सकते हैं।

 

इसके अलावा कंपनी आज Mi TV 4 को भी भारत में लॉन्च कर सकती है,बात करें इसके स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें 75-इंच का 4K HDR अल्ट्रा HD डिस्प्ले है और इसकी मोटाई 11.4 मिमी है। यह टीवी 64-bit A53 क्वाड-कोर प्रोसेसर पर चलता है और इसमें ग्राफिक्स के लिए माली-T830 GPU है। इस टीवी में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज है और यह डिवाइस वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ है। इसमें डॉल्बी डिजिटल और DTS सराउंड साउंड की खूबी है। कनेक्टिविटी के लिए आपको इसमें वाईफाई और ब्लूटूथ के फीचर्स मिलते हैं। यह टीवी अभी तक का कंपनी का सबसे बड़ा LED टीवी है।

 

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: शाओमी Mi बैंड 3 शाओमी Mi TV 4 शाओमी Mi बैंड 3 लॉन्च शाओमी Mi बैंड 3 फीचर्स शाओमी Mi बैंड 3 स्पेसिफिकेशंस शाओमी Mi बैंड 3 प्राइस शाओमी Mi TV 4 लॉन्च Mi TV 4 फीचर्स Mi TV 4 स्पेसिफिकेशंस

Advertisement

You might like this