• 20:47 Aug 14, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 06, 2019 4:25 pm

शाओमी Mi एयर प्यूरीफायर 3 भारत में हुआ लॉन्च

शाओमी ने भारत में आज नया Mi Air Purifier 3 लॉन्च किया है। नए स्मार्ट एयर प्यूरीफायर की कीमत 9999 रुपये है और यह Mi.com पर उपलब्ध है। ग्राहक Mi एयर प्यूरीफायर 3 के लिए नए फिल्टर को 2199 रुपये में Mi.com से खरीद सकते हैं। Mi एयर प्यूरीफायर 3 अमेजन और फ्लिपकार्ट पर 7 नवंबर, 2019 से उपलब्ध होगा।

 

Mi एयर प्यूरीफायर 3 पिछले साल लॉन्च Mi Air Purifier 2S का सक्सेजर है। इसमें ट्रिपल-लेयर फिल्ट्रेशन की सुविधा है जिसमें एक प्राइमरी फिल्टर, एक ट्रू HEPA फिल्टर और एक एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर शामिल है।

 

Mi एयर प्यूरीफायर 3 में टच-इनेबल OLED डिस्प्ले की खासियत वाला एक मिनिमलिस्ट डिजाइन है जो वास्तविक समय में AQI (एयर क्वालिटी इंडेक्स) दिखाता है। OLED टच डिस्प्ले यूजर्स को PM 2.5 के लेवल, टेम्परेचर, ह्यूमिडिटी और वाईफाई कनेक्शन की जांच करने की अनुमति देता है। Mi एयर प्यूरीफायर 3 को Mi Home एप से कनेक्ट किया जा सकता है जो हवा की वास्तविक समय में AQI की निगरानी की अनुमति देता है।

 

यह प्यूरीफायर 3 लेयर फिल्टरेशन के साथ आता है जो एक ट्रू HEPA फिल्टर के साथ है। प्राइमरी फिल्टर धूल और बालों जैसे बड़े हवा में उड़ने वाले कणों को हटा देता है। दूसरा ट्रू HEPA फिल्टर 99.97 प्रतिशत धुएं, घरेलू धूल और 0.3 माइक्रोन तक साइज के अन्य सूक्ष्म कणों को खत्म कर देता है। तीसरा एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर formaldehyde, विषाक्त पदार्थों और दुर्गंध को दूर करता है।

 

Mi एयर प्यूरीफायर 3 में 380m³/h का CADR (क्लीन एयर डिलीवरी रेट) है जो इसे 484ft2 तक के कवरेज क्षेत्र के साथ हर मिनट 6333 लीटर शुद्ध हवा देने में सक्षम बनाता है। इसमें 360° बेलनाकार फिल्टर डिजाइन सभी दिशाओं से हवा को अपने अंदर लेता है।

 

 

You might like this



Tags: Mi एयर प्यूरीफायर 3 Mi एयर प्यूरीफायर शाओमी एयर प्यूरीफायर Mi एयर प्यूरीफायर 3 फीचर्स Mi एयर प्यूरीफायर 3 प्राइस

Advertisement

You might like this