• 20:55 Aug 14, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 16, 2019 6:22 pm

शाओमी Mi एयर प्यूरीफायर 2C भारत में हुआ पेश

शाओमी ने आज 6499 रूपए में Mi Air Purifier 2C लॉन्च किया है। Mi एयर प्यूरीफायर 2C 18 अक्टूबर से अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और Mi होम के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके बाद इसे शाओमी के ऑफलाइन रिटेल पार्टनर्स के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा।

 

शाओमी Mi एयर प्यूरीफायर 2C डुअल फिल्टरेशन टेक्नोलॉजी, HEPA फिल्टर के साथ आता है और इससे 99.7 प्रतिशत इनडोर प्रदूषण को फिल्टर करने का दावा किया गया है। इसे 360-डिग्री सक्शन के साथ अधिकतम शुद्ध हवा की पेशकश करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें एक LED इंडिकेटर भी है जो हरे और ऑरेंज कलर में एयर क्वालिटी दिखाता है। इसमें OLED डिस्प्ले या लेजर पार्टिकल सेंसर नहीं है।

 

शाओमी का कहना है कि Mi एयर प्यूरीफायर 2C में प्रति घंटे 350 क्यूबिक मीटर क्लीन एयर डिलीवरी रेट या CADR है। इसमें एक DIY Filter Change है जो आपको फिल्टर को खुद बदलने की अनुमति देता है जब इसे बदलने की जरूरत होती है।

 

यूजर्स इसे ऑटो से कस्टम तक अलग-अलग मोड में चला सकते हैं। कंपनी का कहना है कि डुअल-लेयर फिल्टर माइक्रोन साइज के कणों को हटाने, हानिकारक बैक्टीरिया को पकड़ने, हानिकारक पदार्थों को हटाने और ओडर्स को भी खत्म कर देता है।

 

शाओमी Mi एयर प्यूरीफायर 2C को Mi Home एप से कनेक्ट कर सकते हैं जिससे आपको इनडोर और आउटडोर एयर क्वालिटी, तापमान और ह्यूमिडिटी  की जांच करने की सुविधा मिलती है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

 

You might like this



Tags: शाओमी Mi एयर प्यूरीफायर 2C शाओमी Mi एयर प्यूरीफायर 2C लॉन्च Mi एयर प्यूरीफायर 2C फीचर्स Mi एयर प्यूरीफायर 2C प्राइस

Advertisement

You might like this