• 20:53 Feb 21, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 29, 2018 6:06 pm

शाओमी का नया Mi ट्रैवल U-शेप्ड पिलो, Mi टी-शर्ट और अन्य नए प्रोडक्ट्स आज से भारत में बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

शाओमी फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है कि कंपनी ने आज भारत में अपने कई नए प्रोडक्ट्स के लॉन्च की घोषणा की है। इन प्रोडक्ट्स में Mi रोलरबॉल पैन, Mi ट्रैवल U-शेप्ड पिलो, Mi आई लव Mi टी-शर्ट और Mi बैंड 2 चार्ज केबल शामिल हैं। ये सभी प्रोड्क्टस बिक्री के लिए आज रात 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.Com पर उपलब्ध हो जाएंगे। जानते हैं इनके बारे में....

 

Mi रोलरबॉल पैन: शाओमी का ये नया पैन एल्यूमिनियम बॉडी के साथ है और दिखने में काफी स्टाइलिश लगता है। कंपनी के अनुसार ये एक बढ़िया गिफ्ट ऑप्शन है और इसकी कीमत केवल 179 रूपए है।

 

Mi ट्रैवल U-शेप्ड पिलो: अगर आप अधिकतर समय ट्रैवल ही करते रहते हैं तो शाओमी का ये नया पिलो यानी तकिया आपके लिए एक सही ट्रैवल बडी साबित हो सकता है। ये पिलो कॉटन और नैचुरल लैटेक्स के कॉम्बिनेशन से तैयार किया गया है, जोकि प्रयोग में काफी सुविधाजनक है। ये पिलो दो कलर ऑप्शंस के साथ है जिसमें कि ग्रे और Beige शामिल हैं और इसकी कीमत 999 रूपए है।

 

Mi आई लव Mi टी-शर्ट: ये खास रूप से Mi फैन्स के लिए बनाई गई है जोकि सॉफ्ट, ब्लेंडेड फ्रैबिक के साथ है और दिनभर में पहने रहने पर पूरा कंफर्ट का अहसास देती है। ये नई टी-शर्ट किसी भारी-भरकम से दिखने वाले बोल्ड डिजाइन के साथ नहीं है, इसके डिजाइन को काफी सिंपल रखा गया है। ये तीन बेसिक कलर ऑप्शंस के साथ है जिसमें कि ग्रे, ब्लैक और वाइट शामिल हैं, वहीं इसकी कीमत केवल 399 रूपए है।

 

Mi बैंड 2 चार्ज केबल: ये नई चार्ज केबल Mi बैंड 2 और Mi बैंड- HRX एडिशन को चार्ज करने के लिए डिजाइन की गई है। इस नई चार्ज केबल की कीमत 129 रूपए है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी ने बीते दिन ही घोषणा की थी कि हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया सेल्फी-सेंट्रिक स्मार्टफोन रेडमी Y2 की पहली सेल  के बाद अब वो 19 जून को अगली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। शाओमी रेडमी Y2 की ये अगली सेल अमेजन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर दोपहर 12 बजे से शुरु होगी। यह नया स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ है जिसमें कि 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रूपए और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रूपए है। 

 

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: Mi ट्रैवल U-शेप्ड पिलो Mi टी-शर्ट Mi बैंड 2 चार्ज केबल Mi रोलरबॉल पैन शाओमी शाओमी इंडिया शाओमी प्रोडक्ट्स

Advertisement

You might like this