• 05:16 Jan 20, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, NEW DELHILast updated : February 14, 2019 2:47 pm

शाओमी ने भारत में पेश किया Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक, जानिए कीमत और फीचर्स

शाओमी ने भारत में एक और प्रोडक्ट से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने ‘Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक’ पेश किया है जोकि नाइट विजन AI-पावर्ड मोशन डिटेक्शन कैमरा और टॉकबैक के साथ आता है। Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत 1999 रूपए है।

 

Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक 20 fps पर 1080p फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस सिक्योरिटी कैमरा में 130 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है जो घर के कोनों को कवर कर सकता है।

 

यह Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक 10-मीटर रेंज की नाइट विजन फीचर के साथ आता है और इसमें AI मोशन डिटेक्शन की भी सुविधा है। इसका कैमरा फर्जी अलार्म को डिटेक्ट करता है। बिना असुरक्षा के आपको अलार्म से परेशानी नहीं होगी। इसमें इंटेलीजेंट डिटेक्शन फंक्शन है जो पुश नोटिफिकेशन भेजता है जब कैमरा को कोई मूवमेंट महसूस होता है।

 

Xiaomi Mi Home Security Camera Basic 1080p

 

इसके अतिरिक्त, Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक में टॉकबैक फीचर है, जिसके लिए शाओमी का कहना है कि वॉयस कॉलिंग में सुधार किया गया है। इसका माइक्रोफोन नॉइज कैंसेलिंग फीचर के साथ है जिसके जरिए आप बात कर सकेंगे।

 

Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक में डुअल-बैंड वाईफाई सपोर्ट मिलता है और ब्लूटूथ से भी कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड लगाने के लिए सुविधा है। कैमरे में BSI सेंसर और WDR डायनेमिक वाइड रेंज है। Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक की कीमत 2299 रूपए है लेकिन इसे डिस्काउंट में 1999 रूपए में बेचा जा रहा है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक फीचर्स Mi होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक प्राइस Mi होम सिक्योरिटी कैमरा शाओमी

Advertisement

You might like this