• 02:12 Nov 16, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 07, 2019 3:18 pm

वोडाफोन ने 50 प्रतिशत तेज डाटा स्पीड के साथ REDX पोस्टपेड प्लान किया लॉन्च

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने आज 999 रुपये में एक स्पेशल वोडाफोन REDX पोस्टपेड प्लान की घोषणा की है। यह प्लान विशेष रूप से डिजिटल भारतीय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है, जो बिना किसी बाधा के हाई-स्पीड कनेक्टिविटी के साथ अन्य कई लाभ चाहते हैं।

 

वोडाफोन REDX पोस्टपेड प्लान में मनोरंजन, अंतरराष्ट्रीय रोमिंग सेवा, अनलिमिटेड डाटा के साथ बेहतर डाटा स्पीड, प्रीमियम ग्राहक सेवा, हवाई अड्डे के लाउंज तक पहुंच, हैंडसेट पर एक्सक्लूजिव डील्स, होटल बुकिंग जैसी कई सुविधाएं मिलती हैं। इस प्लान को लेने वाले प्रीमियम ग्राहकों को 50 प्रतिशत तक तेज स्पीड से डाटा मिलेगा।

 

इस प्लान में ग्राहक को यात्रा के दौरान विशेष छूट मिलती है जिसमें 7 दिनों के लिए आपकी अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के दौरान मुफ्त अनलिमिटेड डाटा व कॉल और भारत और विदेशों में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों हवाई अड्डों पर मुफ्त हवाई अड्डा लाउंज का उपयोग शामिल हैं। इस प्लान के साथ, आप दुनिया भर में होटल बुकिंग पर और विदेशी यात्राओं के लिए टिकटों पर 10 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं।

 

वोडाफोन REDX प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, ZEE5 और वोडाफोन प्ले जैसे बिल्ट-इन सब्सक्रिप्शन की सुविधा मिलती है। अन्य सुविधा में सैमसंग डिवाइसेज पर स्पेशल डील्स के साथ USA और कनाडा में ISD कॉल्स पर विशेष डील्स शामिल हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: वोडाफोन 999 वोडाफोन पोस्टपेड प्लान वोडाफोन 999 प्लान वोडाफोन REDX वोडाफोन

Advertisement

You might like this