• 07:07 Dec 10, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : July 22, 2019 1:02 pm

वोडाफोन ने पेश किए 205 रूपए, 225 रूपए के अनलिमिटेड प्लान्स

वोडाफोन ने भारत में अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 205 रूपए और 225 रूपए के प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं।

 

वोडाफोन ने अपने बोनस कार्ड प्रीपेड प्लान्स के अंतर्गत इन दोनों प्लान्स को पेश किया है। शुरुआत करें 205 रूपए के प्रीपेड प्लान से तो, यह 35 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें कुल 2GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, इस रिचार्ज पैक में पूरे भारत में मुफ्त अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉलिंग की भी सुविधा है। साथ ही 35 दिनों की वैलिडिटी के लिए इसमें कुल 600 SMS मिलते हैं।

 

Voda 205

 

बात करें 225 रूपए वाले प्रीपेड प्लान की तो, इसकी वैलिडिटी 48 दिनों की है और इसमें कुल 4GB डाटा मिलता है। इस रिचार्ज पैक में भी ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलती है। पूरी वैलिडिटी के दौरान इस प्लान में कुल 600 SMS मिलेंगे।

 

Vodafone 225

 

इसके अलावा, इन दोनों प्रीपेड प्लान्स के रिचार्ज पर ग्राहक वोडाफोन Play एप पर फ्री लाइव टीवी, मूवी, शो आदि देख सकेंगे। ये रिचार्ज प्लान्स वर्तमान में कर्नाटक, बिहार और झारखंड, दिल्ली/NCR और पश्चिमी यूपी सर्किल्स में उपलब्ध हैं।

 

इससे पहले वोडाफोन आइडिया ने संयुक्त रूप से अपने चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स में 400MB अतिरिक्त डाटा देने की घोषणा की थी। ग्राहकों को मौजूदा डाटा पर प्रतिदिन अतिरिक्त 400MB डाटा मिलेगा। हालांकि, डाटा का लाभ तभी उठाया जा सकता है जब मोबाइल एप के जरिए रिचार्ज किया जाए। वोडाफोन के ग्राहकों को अतिरिक्त डाटा लेने के लिए My Vodafone एप के माध्यम से रिचार्ज करना होगा, जबकि आइडिया ग्राहक अतिरिक्त डाटा प्राप्त करने के लिए My Idea-Recharge and Payments एप के माध्यम से रिचार्ज कर सकते हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: वोडाफोन 205 वोडाफोन 225 वोडाफोन 225 रिचार्ज वोडाफोन 205 रिचार्ज वोडाफोन प्रीपेड प्लान्स वोडाफोन

Advertisement

You might like this