• 16:26 Jan 20, 2019

Advertisement

By: विबेक दुबे, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 17, 2018 12:25 pm

वोडाफोन-आइडिया ग्राहक मोबाइल बिल में हर महीने पाएं 50% की छूट!

वोडाफोन और आइडिया ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। वोडाफोन और आइडिया कंपनी एक होने के बाद अपने ग्राहकों के लिए नए प्लान्स और ऑफर्स ला रही हैं। वोडाफोन और आइडिया दोनों ने अपने ग्राहकों को मासिक मोबाइल बिल में 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट देने के लिए सिटिबैंक से साझेदारी की है।

 

मासिक बिल में 50 प्रतिशत तक छूट वाला यह ऑफर वोडाफोन और आइडिया दोनों के पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। इस ऑफर में ग्राहक सिटिबैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर बिल में 50 प्रतिशत छूट प्राप्त कर सकेंगे।

 

Idea

 

सबसे पहले लेना होगा क्रेडिट कार्ड-

वोडाफोन और आइडिया की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, सबसे पहले आपको सिटिबैंक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करना होगा। ये आवेदन आप वोडाफोन और आइडिया की वेबसाइट से कर सकते हैं। अप्लाई करने के बाद योग्य ग्राहक को क्रेडिट कार्ड दे दिया जाएगा। कार्ड अप्लाई करने से पहले बैंक और इस ऑफर की सभी शर्तें जरूर जान लें।

 

प्रतिशत डिस्काउंट पाने के लिए पूरे करने होंगे ये 4 शर्तें-

1- यह 50 प्रतिशत का डिस्काउंट वाला ऑफर सिर्फ वोडाफोन के पोस्टपेड रेड प्लान्स और आइडिया के निर्वाना प्लान्स पर मान्य है। हालांकि ये ध्यान रहे कि आपका मासिक प्लान 399 रूपए प्रति महीना या इससे ज्यादा कीमत वाला हो।

 

2- इस ऑफर में भाग लेने के लिए ग्राहक का उम्र 23 साल से कम नहीं होना चाहिए। वहीं, यह ऑफर सिर्फ दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, कोलकात, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, वडोदरा, चेन्नई, कोयम्बटूर, जयपुर और चंडीगढ़ लोकेशन में ही मान्य होगा।

 

Vodafone

 

3- वेबसाइट से माध्यम से सफलतापूर्वक सिटिबैंक क्रेडिट कार्ड का आवेदन करने के बाद क्रेडिट कार्ड मिल जाएगा। लेकिन ग्राहक को बिल में छूट पाने के लिए दो महीने के अंदर क्रेडिट कार्ड से कम से कम 4000 रूपए खर्च करने होंगे। तभी ग्राहक पोस्टपेड बिल में छूट पाने के लिए योग्य होंगे।

 

4- ऊपर की शर्तें पूरी करने के बाद ग्राहक एक साल में 2400 रूपए की बचत कर पाएंगे। ग्राहक को 12 महीने तक हर महीने के बिल में फ्लेट 200 रूपए की छूट मिलेगी। अगर आप 399 रूपए से अधिक वाले पोस्टपेड प्लान को भी लेते हैं तो भी 200 रूपए ही छूट मिलेगी। 399 रूपए वाले प्लान में आप 50 प्रतिशत की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा भी कोई शर्त हो सकती है जिसे आप खुद आइडिया-वोडाफोन की वेबसाइट से जान सकते हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: वोडाफोन आइडिया ऑफर वोडाफोन ऑफर आइडिया ऑफर वोडाफोन

Advertisement