• 15:26 Aug 22, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, NEW DELHILast updated : April 23, 2019 12:20 pm

वोडाफोन-आइडिया ग्राहक अब फ्री में देख सकेंगे SonyLIV के वीडियो कंटेंट

Latest News

वोडाफोन आइडिया ने भारत में वीडियो-ऑन-डिमांड सर्विस के लिए SonyLIV के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस पार्टनरशिप के तहत, वोडाफोन और आइडिया यूजर्स SonyLIV एप्लिकेशन के कंटेंट को देख सकेंगे।

 

ग्राहक Vodafone Play और Idea Movies & TV एप पर कंटेंट का आनंद ले सकेंगे। इसके साथ, यूजर्स SonLIV कैटलॉग का आनंद ले पाएंगे, जिसमें 1000 से अधिक फिल्में शामिल हैं। साथ ही हाल ही में घोषित 14 ओरिजनल शोज, 100+ शॉर्ट फॉर्मेट शोज, सोनी एंटरटेनमेंट चैनल और सब टीवी के शोज शामिल हैं।

 

यूजर्स द कपिल शर्मा शो, विघ्नहर्ता गणेश, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, ये उन दिनों की बात है, क्राइम पेट्रोल डायल 100, क्राइम पेट्रोल सतर्क जैसे शो का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, बाहुबली 1 और 2, पीकू, पीके, क्वीन, अजहर, 3 इडियट्स और कई अन्य सहित फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को द गुड डॉक्टर, काउंटरपार्ट, डैमेजेस और स्नैच जैसे इंटरनेशनल शोज देखने को मिलेंगे।

 

इससे पहले, ब्रांड ने Shemaroo एंटरटेनमेंट के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी। इसके तहत, वोडाफोन प्ले और आइडिया मूवीज एंड टीवी एप के ग्राहक बॉलीवुड, भक्ति, बच्चों और अन्य कैटेगरी में Shemaroo की कंटेंट लाइब्रेरी में एक्सेस कर सकेंगे। हालांकि, यह ध्यान रखना होगा कि वोडाफोन और आइडिया यूजर्स को केवल एक महीने की अवधि के लिए Shemaroo एप में एक्सेस मिलेगा।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: वोडाफोन SonyLIV पार्टनरशिप वोडाफोन SonyLIV वोडाफोन सोनीलिव कंटेंट वोडाफोन प्ले आइडिया मूवीज एंड टीवी

Advertisement

You might like this