• 04:20 Sep 23, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : September 10, 2019 1:19 pm

वीवो V17 प्रो भारत में 20 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

हमने एक्सक्लूजिव तौर पर अपनी रिपोर्ट में बताया था वीवो सितंबर के तीसरे सप्ताह में भारत में Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। अब, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि वो वीवो V17 प्रो स्मार्टफोन को 20 सितंबर को पेश करेगी।

 

वीव ने वीवो V17 प्रो के लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है, जो कि 11:15 AM  बजे नई दिल्ली में होने वाला है। इनवाइट यह भी पुष्टि करता है कि स्मार्टफोन में पॉप-अप डुअल-सेल्फी कैमरा होगा।

 

हाल ही में ट्विटर पर वीवो ने नेशनल जियोग्राफिक ट्रैवलर के साथ पार्टनरशिप में आगामी वीवो V17 प्रो स्मार्टफोन से कैप्चर किए गए कई शॉट्स पोस्ट किए हैं। शॉट्स को फोटोग्राफर Nirvair Singh Rai ने क्लिक किया था।

 

Vivo-V17-pro

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दो टीजर से इसके रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा के बारे पता चलता है। दोनों तस्वीरें वीवो V17 प्रो में चार सेंसर्स पीछे और दो सेंसर्स फ्रंट में होने की ओर इशारा करते हैं। इसका मतलब यह कि स्मार्टफोन क्वाड-रियर कैमरा सैटअप और डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा।

 

कुछ दिनों पहले ही रियलिटी टीवी शो Bigg Boss का प्रोमो जारी किया गया था और इसमें वीवो V17 प्रो स्मार्टफोन की झलक दिखाई गई थी जो कि शो का ऑफिशियल स्पॉन्सर होगा।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

 

You might like this



Tags: वीवो V17 प्रो इंडिया लॉन्च वीवो V17 प्रो फीचर्स वीवो V17 प्रो कैमरा वीवो स्मार्टफोन्स

Advertisement

You might like this