• 04:09 Sep 23, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : September 10, 2019 3:24 pm

वीवो U10 स्नैपड्रैगन चिपसेट, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ जल्द ही भारत में होगा पेश

वीवो ने खुलासा किया है कि वह बहुत जल्द भारत में एक नई U-सीरीज लॉन्च करेगी। कंपनी ने खुलासा किया है कि नई सीरीज एक्सक्लूजिव तौर पर अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा।

 

वीवो ने घोषणा की है कि इस सीरीज में पहले स्मार्टफोन को Vivo U10 के नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन की कुछ प्रमुख फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी है। वीवो U10 'बेस्ट-इन-क्लास' क्वालकोम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा। कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ आएगा।

 

इसके अलावा, अमेजन ने आगामी स्मार्टफोन का एक टीजर पेज लाइव किया है। टीजर से स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल का पता चलता है जिसमें वॉटरड्रॉप जैसा नॉच है। पेज पर Notify Me का ऑप्शन भी है। इससे पहले, एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी U-सीरीज को शाओमी, ओप्पो और रीयलमी जैसे अन्य लोकप्रिय हैंडसेट ब्रांड्स के साथ मुकाबले के लिए 10,000 रूपए से 20,000 रूपए के बीच कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

 

इस बीच, कंपनी भारत में वीवो V17 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए भी कमर कस रही है। यह स्मार्टफोन 20 सितंबर को नई दिल्ली में होने वाले लॉन्च इवेंट में पेश किया जाएगा। वीवो V17 प्रो की खासियत ये है कि इसमें क्वाड-रियर कैमरा सैटअप और पॉप-अप डुअल-सेल्फी कैमरा होगा।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: वीवो U10 इंडिया वीवो U10 वीवो U10 फीचर्स वीवो U10 प्राइस वीवो U10 वीवो स्मार्टफोन्स

Advertisement

You might like this