• 13:00 Sep 25, 2020

Advertisement

Latest टेलीविजन और ऑडियो News

Advertisement

टेलीविजन और ऑडियो

डिटल ने 3,999 रूपए की कीमत के साथ लॉन्च किया 19 इंच का LCD टीवी

इस टीवी के दोनों साइड पर पैनल पर एक-एक स्पीकर दिया गया है, जिससे ये दिखने में अच्छा लगता है। इसमें 12W के स्पीकर्स दिए गए हैं जिनसे कि एकदम क्लियर और साफ ऑडियो आउटपुट मिलता है।

Advertisement

टेलीविजन और ऑडियो

अमेजन फायर TV स्टिक 4K भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध

इस डिवाइस की मदद से 4K क्वालिटी में नेटफ्लिक्स, अमेजन, ZEE5, हॉटस्टार जैसे वीडियो प्लेटफॉर्म पर मूवी, शोज आदि देख सकते हैं। इस डिवाइस में 1.7GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 8GB स्टोरेज की सुविधा है।

टेलीविजन और ऑडियो

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया पहला गूगल-प्रमाणित एंड्रॉयड टीवी, जानिए कीमत और फीचर्स

इस टीवी में व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए 4K UHD डिस्प्ले के साथ HDR 10 फीचर है। इसमें यूजर्स अपने स्मार्टफोन से फोटो, वीडियो आदि को सीधा टीवी पर कास्ट कर सकते हैं।

टेलीविजन और ऑडियो

इंटेक्स ने भारत में लॉन्च की अपनी नई 4K UHD स्मार्ट LED टीवी सीरीज

इनमें जिओसिनेमा एप की सुविधा पहले से ही दी गई है। इसके अलावा इनमें डुअल कोर प्रोसेसर की खूबी दी गई है और इन-बिल्ट रुप से एक इंटेक्स एप स्टोर भी दिया गया है जिसमें कि यूजर्स को यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर आदि सहित 200 एप्स की सुविधा इस कस्टमाइज्ड एप स्टोर में मिलती है।

टेलीविजन और ऑडियो

पोर्टरॉनिक्स ने भारत में लॉन्च किया वायरलेस हैडफोन, जानें इसकी कीमत और खासियत

यह वायरलेस हैडफोन 10 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक या 300 घंटे तक स्टैंडबॉय पर कॉल कर सकता है। वहीं, इस वायरलेस हैडफोन को 2 घंटों में शून्य से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

टेलीविजन और ऑडियो

गूगल के स्मार्ट स्पीकर्स को अब से हिन्दी में भी दे सकेंगे वॉयस कमांड

यूजर्स एक से अधिक भाषा का भी चुनाव कर सकते हैं। इसका मतलब आप हिन्दी और इंग्लिश दो भाषा को सिलेक्ट कर सकते हैं।

Advertisement

टेलीविजन और ऑडियो

जेब्रॉनिक्स ने 1699 रूपए की कीमत के साथ लॉन्च किया नया 'एटम' लैंटर्न वायरलैस स्पीकर

ये नया वायरलैस स्पीकर दो ऑप्शंस के साथ है जिसमें कि या तो ब्लूटूथ के माध्यम से वायरलैस तरीके से इसे चलाया जा सकता है। इसके अलावा यूजर इसमें माइक्रो एसडी कार्ड से भी मनपसंद म्यूजिक को चला सकते हैं।

टेलीविजन और ऑडियो

दाइवा ने AI फीचर के साथ भारत में लॉन्च किए नए 4K टेलीविजन

ये दोनों ही टीवी 4K HDR डिस्प्ले खूबी के साथ आते है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 3840 x 2160 पिक्सल है। इनमें A+ ग्रेड पैनल है जिसका जिसका कॉन्ट्रास्ट रेशियो 6000000:1 है। इस टीवी के साथ बिल्ट-इन साउंडबार स्पीकर है जो साउंड एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है।

टेलीविजन और ऑडियो

जेब्रोनिक्स ने 1999 रूपए में लॉन्च किया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर

आप इसमें कॉल बटन के जरिए स्पीकर पर कॉल रिसीव भी कर सकते हैं। इस स्पीकर में इनबिल्ट रेडियो भी है, जब आप म्यूजिक से बोर हो जाए तो इसे सुन सकते हैं।

टेलीविजन और ऑडियो

गूगल होम और होम मिनी की कीमतों में सीमित समय के लिए हुई 1500 रूपए तक की कटौती

आप गूगल होम मिनी और गूगल होम की तरह एकसमान कीमत में, अमेजन इको डॉट को 2449 रूपए और अमेजन इको को 6999 रूपए में भी खरीद सकते हैं।

टेलीविजन और ऑडियो

माइक्रोमैक्स ने Yu ब्रांड के तहत लॉन्च किया पहला यूफोरिया स्मार्ट LED टीवी

इसमें 40 इंच का फुल HD डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1920x1080 पिक्सल्स है। इस टेलीविजन में यूजर्स अपने स्मार्टफोन से मीडिया को सीधा टीवी पर कास्ट कर सकते हैं।

Advertisement

टेलीविजन और ऑडियो

शाओमी Mi LED टीवी 4C प्रो और Mi LED टीवी 4A प्रो आज से भारत में होंगे बिक्री के लिए उपलब्ध

शाओमी Mi LED टीवी 4C प्रो 32 इंच की कीमत 14,999 रूपए है और वहीं Mi LED टीवी 4A प्रो 49 इंच टीवी 29,999 रूपए की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है।

टेलीविजन और ऑडियो

Truvison ने भारत में लॉन्च किया 24-इंच फुल HD LED टीवी, कीमत 10,990 रूपए

कंपनी ने इसमें डॉल्बी डिजिटल साउंड द्वारा संचालित एक 20-वॉट का स्पीकर दिया है जो ऑडियो-वीडियो अनुभव को अधिक बेहतर बनाता है।

टेलीविजन और ऑडियो

शाओमी ने लॉन्च किए भारत में तीन नए Mi टेलीविजन्स, 14,999 रूपए है शुरुआती कीमत

ये तीनों ही स्मार्टफोन्स एंड्रॉयड टीवी हैं जोकि एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हैं। इसके साथ ही इनमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट सपोर्ट दिया गया है। इनमें शाओमी का लेटेस्ट पैचवॉल UI भी दिया गया है और कंपनी ने पहली बार इसमें खास रुप से गूगल प्ले स्टोर की भी सुविधा दी है।

टेलीविजन और ऑडियो

शाओमी Mi LED स्मार्ट टीवी अब खरीद सकेंगे ऑफलाइन माध्यम से भी, कंपनी ने की घोषणा

कंपनी ने जानकारी दी है कि केवल लॉन्च के 6 महीनों के समय में ही आधे मिलियन यूनिट्स की बिक्री कर ली है। जिसके तहत और भी लोगों तक इसकी पहुंच को बढ़ाने के लिए कंपनी ने ये घोषणा की है।

Advertisement