• 19:01 Mar 21, 2019

Advertisement

By: विबेक दुबे, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : February 18, 2019 2:20 pm

फिल्मी स्टाइल में चोरों ने 1 करोड़ रूपए के शाओमी फोन्स से भरा ट्रक बीच रास्ते में लूटा!

देश में एक फिल्मी अंदाज में बड़ी चोरी की घटना सामने आई है। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर इलाके के पास चोरों के एक गिरोह ने एक करोड़ रूपए के शाओमी फोन्स से भरा ट्रक लूट लिया है।

 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चार लोगों ने एक ट्रक के ड्राइवर को रोक दिया, जो कि शाओमी स्मार्टफोन्स से भरा हुआ था। इसके बाद चोरों ने ट्रक ड्राइवर को पीटकर उसे एक पेड़ से बांध दिया और ट्रक साथ लेकर फरार हो गए। बाद में उन्होंने सारे मोबाइल फोन्स को किसी दूसरी गाड़ी में शिफ्ट कर दिया और फिर घटनास्थल से भाग गए।

 

ट्रक कोलकाता जा रहा था। ट्रक चालक को आराम करने के लिए रुकने के दौरान यह घटना घटी। स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पेड़ से बंधा देखने के बाद उसे बचाया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने लूटे गए ट्रक का पता लगाने के लिए कार्रवाई शुरू की और जांच के दौरान उन्हें गोवाराम गांव में एक खाली ट्रक मिला।

 

पुलिस का मानना है कि लूट की योजना पहले से ही बनाई गई थी। पुलिस को कंपनी के अंदर किसी काम करने वाले पर शक है जिसका हाथ लूट के पीछे हो सकता है। कहा जा रहा है कि ट्रक में मौजूद शाओमी के प्रति स्मार्टफोन की कीमत 6000 रूपए से लेकर 14,000 रूपए तक की थी। फिलहाल लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की जांच भी शुरू हो चुकी है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: शओमी फोन्स चोरी शाओमी फोन लूट शाओमी फोन्स ट्रक चोरी शाओमी स्मार्टफोन्स शाओमी

Advertisement