• 06:23 Jan 20, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 18, 2019 11:10 am

तोशिबा ने भारत में पेश की रेफ्रिजरेटर, वॉशिग मशीन, वाटर प्यूरीफायर की नई रेंज

तोशिबा ने भारत में तोशिबा रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन (फ्रंट लोड और सेमी-ऑटोमैटिक), और वाटर प्यूरीफायर की एक नई रेंज लॉन्च करने की घोषणा की है।

 

नई तोशिबा वॉशिंग मशीन 13,900 रूपए से 56,590 रूपए के बीच उपलब्ध है, जबकि तोशिबा रेफ्रिजरेटर 27,490 रूपए से 85,490 रूपए में खरीदा जा सकता है। नई तोशिबा वाटर प्यूरीफायर 23,990 रूपए से 26,990 रूपए में उपलब्ध है।

 

तोशिबा रेफ्रिजरेटर रेंज 661 लीटर से लेकर 252 लीटर और डीप ब्लैक, ग्रेडिएंट ब्लू और ब्लूइश-ग्रीन कलर ऑप्शंस में भी उपलब्ध है। फ्रिज डोर पॉकेट में आइटम के तेजी से और इफेक्टिव कूलिंग के लिए और बर्फ बनाते के लिए डोर शावर कूलिंग, ऑटो आइस मेकर के साथ आता है। रेफ्रिजरेटर सभी मॉडलों पर इन्वर्टर कंप्रेसर के लिए 10 साल की वारंटी के साथ आते हैं।

 

तोशिबा की नई वॉशिग मशीनें Great Waves और Colour Alive टेक्नोलॉजी के साथ आती हैं, जिन्हें रोजाना की धुलाई और न्यूनतम बिजली के उपयोग के लिए बनाया गया है। कंपनी का कहना है कि यूजर्स 67 प्रतिशत तक एनर्जी बचा सकते हैं और कपड़े के रंगों को 39 प्रतिशत तक खराब होने से बचा सकते हैं। वॉशिंग मशीन की रियल इन्वर्टर मोटर सभी फ्रंट लोड मशीनों में 10 साल की वारंटी के साथ आती है।

 

तोशिबा वाटर प्यूरीफायर की नई रेंज UV शिल्ड लास्ट प्वाइंट प्यूरीफिकेशन के साथ R0 + UV मल्टीस्टेज वाटर प्यूरीफिकेशन सुविधा है जो 99.99 प्रतिशत (micro-organisms) सूक्ष्म जीवों को नष्ट कर देती है। वाटर प्यूरीफायर UV लैंप पर 5 साल की वारंटी के साथ आता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: तोशिबा वाटर प्यूरीफायर तोशिबा रेफ्रिजरेटर तोशिबा वॉशिंग मशीन तोशिबा वाटर प्यूरीफायर लॉन्च तोशिबा रेफ्रिजरेटर लॉन्च तोशिबा वॉशिंग मशीन लॉन्च

Advertisement

You might like this