• 21:01 Aug 14, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : August 29, 2019 2:11 pm

टेक्नो स्पार्क गो और स्पार्क 4 एयर भारत में हुए लॉन्च, शुरुआती कीमत 5499 रूपए

टेक्नो मोबाइल ने आज भारत में एक नई स्पार्क सीरीज लॉन्च करने की घोषणा की है। सीरीज में Spark Go और Spark 4 Air स्मार्टफोन्स शामिल हैं, जिनकी कीमत 5499 रूपए और 6999 रूपए है। दोनों स्मार्टफोन्स में स्टोरेज और कैमरा को छोड़कर स्पेसिफिकेशंस एक जैसे हैं।

 

नए स्मार्टफोन्स आज से 35000+ से अधिक रिटेल आउटलेट्स पर देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी Tecno Spark Go के साथ 799 रूपए कीमत वाला ब्लूटूथ ईयरपीस उपहार में दे रही है। दोनों स्मार्टफोन्स नेबुला ब्लैक और रॉयल पर्पल कलर ऑप्शंस के साथ आते हैं।

 

अन्य टेक्नो स्मार्टफोन्स की तरह, ये नए स्मार्टफोन्स भी Tecno 111 वादे के साथ आएंगे जिसके तहत यूजर्स को एक साल में 1 बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट, 100 दिन की फ्री रिप्लेसमेंट और 1 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी।

 

टेक्नो स्पार्क गो और स्पार्क 4 एयर 6.1-इंच के HD प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले के साथ 19.5:9 असपैक्ट रेशियो, 85% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और स्क्रीन रेज्योलेशन 720x1560 के साथ आते हैं। ये स्मार्टफोन्स 2.0GHz हेलियो A22 क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस हैं। टेक्नो स्पार्क 4 एयर में एक एंटी-ऑयल फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक तकनीक है जबकि स्पार्क गो केवल फेस अनलॉक के साथ आता है।

 

टेक्नो स्पार्क गो 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि स्पार्क 4 एयर 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। दोनों एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ डुअल सिम स्मार्टफोन्स हैं। स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

 

स्मार्टफोन्स कंपनी के कस्टम UI HiOS 5.0 के साथ एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलते हैं। डिवाइस में 3000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, डुअल-सिम और माइक्रो USB पोर्ट की सुविधा मिलती है।

 

कैमरा की बात करें तो स्पार्क गो में डुअल फ्लैश के साथ एक सिंगल 8-मेगापिक्सल का AI कैमरा डुअल फ्लैश के साथ है और एक 5-मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा है। टेक्नो स्पार्क 4 एयर में डुअल रियर कैमरा है जिसमें डुअल LED फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और VGA सेकेंडरी सेंसर है। डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्लैश के साथ 5-मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा है। रियर कैमरा AI कैम, पोर्ट्रेट मोड, AI HDR, AI ब्यूटी, 4X डिजिटल जूम नाइट मोड और पैनोरमा फीचर्स को सपोर्ट करते हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: टेक्नो स्पार्क गो टेक्नो स्पार्क 4 एयर टेक्नो स्पार्क गो लॉन्च टेक्नो स्पार्क 4 एयर लॉन्च टेक्नो स्पार्क गो फीचर्स टेक्नो स्पार्क 4 एयर फीचर्स

Advertisement

You might like this