• 07:05 Jan 20, 2020

Advertisement

Latest पीसी और टैबलेट News

Advertisement

पीसी और टैबलेट

एपल iPad प्रो 2018 नई एपल पेंसिल और फेस आईडी की खूबी के साथ हुआ लॉन्च

इसमें एपल की लेटेस्ट A12X बायोनिक चिप दी गई है जोकि पहले से 35 प्रतिशत तक अधिक बेहतर है। इसके अलावा इसमें 1TB की फ्लैश स्टोरेज क्षमता दी गई है और एक USB-C पोर्ट दिया गया है जिससे कि 5K डिस्प्ले को भी आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

Advertisement

पीसी और टैबलेट

एपल मैकबुक एयर 2018 रेटिना डिस्प्ले और टच आईडी की खूबी के साथ हुआ लॉन्च

इसमें 13.3 इंच का एज-टू-एज रेटिना डिस्प्ले दिया गया है जोकि पहले जनरेशन मैकबुक एयर की तुलना में 50 प्रतिशत तक अधिक बेहतर एक्सपीरियंस के साथ है। इसमें स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं जोकि पहले से अधिक बास क्षमता के साथ हैं।

पीसी और टैबलेट

एसर ने भारत में लॉन्च किए तीन नए लैपटॉप, जानिए कीमत और फीचर्स

इन लैपटॉप को लेटेस्ट इंटेल विस्की लेक 8th जनरेशन प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। Aspire 5s में 15.6-इंच फुल HD IPS डिस्प्ले अल्ट्रा-नैरो बैजेल और 180-डिग्री ले-फ्लेट डिजाइन के साथ है जो सिनेमैटिक व्यू एक्सपीरियंस देता है।

पीसी और टैबलेट

एल्काटेल 3T 8 टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, 4080mAh बैटरी और 8 इंच डिस्प्ले की है इसमें खूबी

इसमें 4,080mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है और ये एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

पीसी और टैबलेट

सैमसंग गैलेक्सी टैब S4 भारत में हुआ लॉन्च, 10.5 इंच डिस्प्ले और S पैन सपोर्ट की है खूबी

ये नया टैबलेट S पैन सपोर्ट के साथ है जिससे कि यूजर्स कई क्रिएटिव वर्क भी कर सकते हैं। इसकी मदद से नोट्स बनाए जा सकते हैं या यूजर चाहें तो पर्सनाइलज्ड मैसेज्स आदि भी आसानी से कर सकते हैं।

पीसी और टैबलेट

गूगल होम हब और पिक्सल स्लेट हुए लॉन्च

इस टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट व रियर कैमरा दिया गया है जोकि पोर्ट्रेट मोड के साथ है। इसके साथ कंपनी 3 महीनों का यूट्यूब टीवी का सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसमें 48Wh बैटरी दी गई है जिसके लिए कंपनी का कहना है कि ये 10 घंटे तक के बैकअप के साथ है।

Advertisement

पीसी और टैबलेट

सैमसंग गैलेक्सी टैब A 10.5 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

इसके टैबलेट की खरीदी पर रिलायंस जिओ कस्टमर्स को 2750 रूपए का कैशबैक मिलेगा, जिसके लिए उन्हें 198 या 299 रूपए का रिचार्ज कराना आवश्यक है। इसके तहत डबल डाटा बेनेफिट की सुविधा ग्राहकों को अगले हर चार रिचार्ज के बाद मिलेगी।

पीसी और टैबलेट

सैमसंग गैलेक्सी टैब A 10.5 इस कीमत के साथ हो सकता है भारत में लॉन्च, जानें

इस टैब में 10.5 इंच का WUXGA TFT LCD डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1920×1200 पिक्सल्स है। इसके साथ ही इसमें 1.8GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, एड्रिनो 506 GPU, 3GB रैम, 32GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता है जिसे कि माइक्रो एसडी कार्ड से 400GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

पीसी और टैबलेट

सैमसंग गैलेक्सी टैब S4 हुआ लॉन्च, S पैन सपोर्ट और 256GB स्टोरेज क्षमता है इसमें

इस टैबलेट की खासियत है कि सैमसंग ने पहली बार अपने किसी टैब के साथ सैमसंग DeX की सुविधा पेश की है। इसे जब बुक कवर कीबोर्ड से कनेक्ट किया जाएगा तो सैमसंग DeX के साथ तब यूजर अपने एंड्रॉयड इंटरफेस से डेस्कटॉप पर स्विच कर सकते हैं।

पीसी और टैबलेट

सैमसंग गैलेक्सी टैब A 10.5 हुआ लॉन्च, चार स्पीकर्स और 7300mAh बैटरी की है इसमें खूबी

इसमें ऑडियो के लिए खास 4 स्पीकर्स दिए गए हैं जोकि डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ है। इसमें 7,300mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है।

पीसी और टैबलेट

आसूस 13 अगस्त को भारत में लॉन्च करेगी अपनी नई जेनबुक सीरीज

आसूस ने इस साल ही मई के समय अपनी जेनबुक सीरीज के तहत एक नया लैपटॉप जेनबुक प्रो 15 नाम से लॉन्च किया है। इस नए लैपटॉप में फिंगरप्रिंट सेंसर आदि के साथ खास जैश्चर कंट्रोल सिस्टम दिया गया है।

Advertisement

पीसी और टैबलेट

टॉप 5 बजट लैपटॉप इन इंडिया: जुलाई 2018

यदि आपका बजट है 30 हजार से लेकर 40 हजार और आप एक नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो यहां जान सकते हैं कि आपके लिए कौन सा लैपटॉप बेस्ट हो सकता है।

पीसी और टैबलेट

एपल ने भारत में पेश किए 2018 मैकबुक प्रो के नए मॉडल्स, 32GB रैम और 8th जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर की है इनमें खूबी

ये मैकबुक प्रो के पहले ऐसे मॉडल्स हैं जिनमें कि एपल T2 चिप दी गई है जिसे कंपनी ने सबसे पहले आईमैक प्रो में पेश किया था। बता दें कि एपल T2 चिप के होने से दरअसल अब मैकबुक प्रो की सिस्टम सिक्योरिटी बढ़ जाएगी।

पीसी और टैबलेट

HP ने भारत में लॉन्च किए दो नए गेमिंग लैपटॉप, जानें कीमत व खासियत

HP के ये दोनों गेमिंग लैपटॉप विंडो 10 पर चलते हैं। कंपनी ने इन गेमिंग लैपटॉप के साथ कई नए एक्सेसरीज की घोषणा की है।

पीसी और टैबलेट

लेनोवो IdeaPad 530S और IdeaPad 330S लैपटॉप 8th इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ हुए लॉन्च

इन लैपटॉप्स की खासियत इनका स्लीक डिजाइन और एल्युमीनियम फिनिश है जोकि इन्हें एक प्रीमियम लुक देता है। ये दोनों लैपटॉप अपने पहले जनरेशन के लैपटॉप्स की तुलना में प्रतिशत तक अधिक पतले बैजल्स के साथ हैं।

Advertisement