• 13:41 Sep 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 18, 2019 12:07 pm

साउंड वन ने भारत में लॉन्च किया अनोखा डिटैचबल ब्लूटूथ ईयरफोन

हॉंगकॉंग स्थित कंपनी Sound One ने भारत में एक अनोखा ब्लूटूथ ईयरफोन लॉन्च किया है। साउंड वन की इस ईयरफोन की कीमत 2990 रूपए है, लेकिन एक विशेष लॉन्च ऑफर के तहत सीमित समय के लिए कीमत 1690 रूपए है। इस प्रोडक्ट के साथ 1 साल की वारंटी है और यह अमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

 

साउंड वन ब्लूटूथ ईयरफोन दो डिटैचबल (अलग किए जाने योग्य) केबल्स के साथ रिमूवेबल ईयर प्लग की एक जोड़ी के साथ आता है। इसमें एक मोड वायरलेस (बिना तार) ब्लूटूथ ईयरफोन है और दूसरा वायर्ड (तार) केबल मोड है। जिसका मतलब ग्राहक इसे वायरलेस और और वायर के साथ दो तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

इस ओनेखे ईयरफोन की खासियत ये है कि वायरलेस ईयरफोन की बैटरी खत्म होने पर यूजर्स ऑक्स केबल और 3.5 मिमी जैक केबल की मदद से इसे सामान्य ईयरफोन में बदलकर इस्तेमाल कर सकेंगे। केबल को लंबे समय के लिए इस्तेमाल के लिए अंदर से एल्यूमीनियम कोटिंग के साथ बनाया गया है।

 

वायरलेस ब्लूटूथ 5.0 वर्जन ईयरफोन में एक तरफ बैटरी है और दूसरी तरफ कंट्रोल्स हैं। यह आपकी गर्दन के पीछे के वजन को संतुलित करता है ताकि केबल एक तरफ न जाए और सारा वजन एक ईयरबड पर न डाल दिया जाए। इसलिए, रनिंग और वर्कआउट्स के समय इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। ब्लूटूथ ईयरफोन वायरलेस डिवाइस में पॉलिमर 110mAh की बैटरी 60-70% वॉल्यूम पर 10 घंटे का प्ले टाइम और फुल वॉल्यूम पर 8 घंटे का प्ले टाइम मिलता है।

 

साउंड वन डिटैचबल ईयरफोन एक शानदार बेस, क्लियरिटी के लिए फुल और वार्म मिड्स प्रदान करता है। ईयरफोन को विशेष रूप से HD साउंड एक्सपीरियंस के लिए डिजाइन किया गया है। ईयरफोन IPX5 रेटिंग वाटर-रजिस्टेंट के साथ आता है। केबल और ईयरफोन के सेट के साथ मिलने वाले केस को म्यूजिक के साथ लंबी यात्राओं के लिए आसानी से जेब में ले जाया जा सकता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

 

You might like this



Tags: साउंड वन डिटैचबल ईयरफोन साउंड वन ईयरफोन साउंड वन ईयरफोन लॉन्च साउंड वन

Advertisement

You might like this