• 20:02 Mar 21, 2019

Advertisement

By: विबेक दुबे, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : December 13, 2018 2:39 pm

सोनाक्षी सिन्हा ने अमेजन इंडिया से मंगवाया हैडफोन, मिला लोहे का टुकड़ा

कई बार ऐसी खबरें सामने आती हैं कि किसी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से कुछ मंगवाया हो और उसकी जगह उसे बॉक्स में साबुन, लकड़ी या पत्थर मिला। ऐसे मामले में ज्यादातर आम आदमी के साथ ही होते हैं। लेकिन इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा शिकार हुई हैं।

 

इस बात की जानकारी खुद सोनाक्षी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से ट्वीट कर दी है। सोनाक्षी के ट्वीट से पता चलता है कि उन्होंने अमेजन इंडिया से Boss कंपनी का हैडफोन ऑर्डर किया था। डिलीवरी बॉक्स प्राप्त करने के बाद जब सोनाक्षी ने बॉक्स खोला तो बॉक्स में उन्हें हैडफोन की जगह लोहे का टुकड़ा मिला। सोनाक्षी ने बॉक्स की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की है।

 

सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में अमेजन इंडिया को टैग करते हुए लिखा कि, "मैंने अमेजॉन से हैडफोन मंगवाया था लेकिन बदले में देखो मुझे क्या मिला है। दिखने में यह सिर्फ बाहर से असली लग रहा है। और हां, आपका कस्टमर सर्विस कोई मदद नहीं चाहता है, इसलिए स्थिति और भी बदतर हो गई है।"

 

 

ट्विटर पर सोनाक्षी की शिकायत पर अमेजन ने जवाब देते हुए कहा कि, "यह स्वीकार नहीं है और जो परेशानी हुई हम इसके लिए माफी मांगते हैं। कृपया अपनी पूरी जानकारी शेयर करें। हम आपसे संपर्क करेंगे।"

 

जब सेलिब्रिटी के साथ ऐसा हुआ है तो आम लोगों के साथ क्या होगा-

सोनाक्षी के इस ट्वीट के बाद आम लोगों ने भी अपना अनुभव साझा किया। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि वह सेलिब्रिटी हैं इसलिए अमेजन की तरफ से रिप्लाई मिल गया, आम लोग तो पैसे खोते हैं। वहीं, रवि रंजन ने लिखा कि "जब इतने बड़े Starts के साथ ऐसा हो रहा है तो हम जैसे छोटे लोगों का क्या हाल होता होगा, शर्म करो Amazon." बताते चलें कि सोनाक्षी के मुताबिक उस हैडफोन की कीमत 18,000 रूपए है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: सोनाक्षी सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा अमेजन अमेजन डिलीवरी हैडफोन

Advertisement