• 19:10 Dec 10, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 11, 2019 5:50 pm

स्कलकैंडी वर्ट वायरलेस इयरबड्स भारत में लॉन्च

स्कलकैंडी ने आज भारत में अपने नए वायरलेस इयरबड्स को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसका नाम Skullcandy Vert (स्कलकैंडी वर्ट) है और इस वायरलेस इयरबड्स की कीमत 4999 रुपये है। यह बिक्री के लिए Skullcandy की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

 

नए वायरलेस इयरबड्स के साथ एडवंचर के शौकीन लोगों को टारगेट किया गया है। कंपनी का कहना है कि डिवाइस में क्लिप-ऑन ब्लूटूथ डायल की सुविधा है, जिसे आसानी से गोगल के स्ट्रैप्स, बैकपैक्स, हाइड्रेशन सिस्टम और जैकेट कॉलर से जोड़ा जा सकता है। इसमें अतिरिक्त लार्ज बटन और डायल भी आते हैं जिन्हें किसी भी स्टाइल के ग्लव्स के साथ उपयोग करने के लिए डिजाइन किया गया है।

 

skullcandy

 

डिवाइस में स्टे-अवेयर इयरबड्स डिजाइन भी है, जो यूजर्स को आराम या साउंड क्वालिटी से समझौता किए बिना आस-पास के आवाज को सुनने की अनुमति देता है। यह वायरलेस इयरबड्स के लोकेशन का पता लगाने के लिए बिल्ट-इन Tile ट्रैकर के साथ आते हैं। स्कलकैंडी वर्ट IPX4-रेटेड है जो इसे पसीना और पानी से बचाता है।

 

वायरलेस इयरबड्स 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं और कंपनी का दावा है कि बैटरी बैकअप 20 डिग्री सेल्सियस में भी बना रह सकता है। यह रैपिड चार्ज फीचर के साथ भी आता है जिसके लिए ब्रांड का दावा है कि यह 10 मिनट के चार्ज के साथ 2 घंटे तक का प्लेबैक समय देता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: स्कलकैंडी वर्ट स्कलकैंडी वर्ट प्राइस स्कलकैंडी इरबड्स स्कलकैंडी वायरलेस स्कलकैंडी

Advertisement

You might like this