• 13:41 Sep 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 17, 2019 7:01 pm

सैन्यो ने लॉन्च किए तीन नए 4K एंड्रॉयड टीवी

पैनासॉनिक के ऑनलाइन ब्रांड (Sanyo) सैन्यो ने 29,999 रूपए की शुरुआती कीमत में तीन नए Kaizen Series Android TVs लॉन्च किए हैं। नई टीवी रेंज में 49-इंच मॉडल की कीमत 29,999 रूपए,  55-इंच मॉडल की कीमत 34,999 रूपए और 65-इंच स्क्रीन साइज मॉडल की कीमत 55,999 रूपए है। अमेजन इंडिया पर सभी तीन मॉडल्स 20 अक्टूबर से उपलब्ध होंगे। Sanyo Kaizen Android टीवी पहले 32-इंच और 43-इंच स्क्रीन साइज में लॉन्च किए गए थे।

 

नई Kaizen सीरीज टीवी में बेजल-लेस डिजाइन और 4K रेज्योलेशन के साथ IPS सुपर ब्राइट LED डिस्प्ले है। टीवी का डिस्प्ले पैनल्स डॉल्बी विजन को सपोर्ट करते हैं और ये फ्लेम रिटार्डेंट VO मैटेरियल से बना है। सभी टीवी एक क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ चलते हैं। इसके अलावा, इनमें डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग, डॉल्बी डिजिटल और DTS TruSurround के साथ 20W बॉक्स स्पीकर्स की सुविधा मिलती है।

 

सैन्यो के नए Kaizen टीवी गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं और इसमें कंटेंट कास्टिंग के लिए बिल्ट-इन क्रोमकास्ट है। इसमें Google Play Store में इंटेलीजेंट वॉयस सर्च और एप्स सर्च की सुविधा है।

 

टीवी रिमोट पर नेटफ्लिक्स और गूगल असिस्टेंट के लिए डेडिकेटेड बटन्स हैं, जिससे यूजर्स वॉयस कमांड के जरिए टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं। यूजर्स नए मूवीज, गेम्स प्ले कर सकते हैं, मैच स्कोर देख सकते हैं या लाइट को (dim) मंद कर सकते हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: पैनासॉनिक सैन्यो पैनासॉनिक सैन्यो टीवी लॉन्च सैन्यो एंड्रॉयड टीवी प्राइस

Advertisement

You might like this