• 06:43 Jan 17, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : June 13, 2018 6:22 pm

रिलायंस जिओटीवी पर देखने को मिलेगी FIFA वर्ल्ड कप 2018 की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग, कंपनी ने की घोषणा

रिलायंस जिओ यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है कि यदि आप फुटबॉल फैन हैं तो आपको अब जिओ FIFA वर्ल्ड कप 2018 की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग देखने का मौका देगी। दरअसल कंपनी ने आज ही इस बात की घोषणा की है, कि उनके यूजर्स इस जानी-मानी फुटबॉल चैंपियनशिप को उनकी जिओटीवी एप पर मुफ्त में देख पाएंगे। वहीं इसके साथ ही कंपनी द्वारा ये भी जानकारी दी गई है कि यूजर्स इंडिया-अफगानिस्तान टेस्ट सीरीज को भी इस एप पर लाइट स्ट्रीम कर सकते हैं।

 

जिओ द्वारा इंडिया-अफगानिस्तान के इस टेस्ट मैच को 14 जून, 2018 सुबह 9.30 बजे से लेकर 18 जून, 2018 तक लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। कंपनी ने इसके साथ ही ये भी बताया है कि जिओ यूजर्स इसके अलावा FIFA वर्ल्ड कप 2018 के सभी मैचेस को भी देख सकते हैं, जोकि 14 जून यानी कल से लेकर 15 जुलाई तक चलेंगे।

 

इसके अलावा जिओटीवी एप ने एक नया मुकाम भी हासिल किया है जिसके तहत उसने 100 मिलियन डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं कंपनी का कहना है कि आने वाले कुछ दिनों में जिओटीवी के लिए और भी नई घोषणाएं की जाएंगी जो यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित होगी। कंपनी के ही सूत्रों के अनुसार जिओ अपने कंटेंट पोर्टफॉलियो को कई बड़ी अन्य कंपनियों और ब्रॉडकास्टर्स के साथ मिलकर बेहतर डील्स के साथ मजबूत बनाने में लगी है।

 

कहा जा सकता है कि इस क्रम में कंपनी ने जिओ डबल धमाका ऑफर की घोषणा की थी जिसमें कंपनी ने सभी प्लान्स में डाटा को डबल कर दिया है। जिसके साथ अब FIFA वर्ल्ड कप 2018 और क्रिकेट मैच देखने की भी मुफ्त सुविधा मिलेगी।

You might like this



Tags: जिओटीवी एप जिओटीवी रिलायंस जिओ जिओ जिओ एप जिओटीवी फुटबॉल वर्ल्ड कप फ्री स्ट्रीमिंग

Advertisement