• 16:15 Nov 14, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : June 26, 2019 3:01 pm

रिलायंस जिओ सिर्फ 600 रूपए में देगी TV, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन सर्विस!

देशभर में Jio Giga Fiber सर्विस के बड़े स्तर पर लॉन्च से पहले, इसकी ब्रॉडबैंड-टीवी-लैंडलाइन कॉम्बो ऑफर की कीमत अब ऑनलाइन लीक हो गई है। नए लीक के अनुसार, रिलायंस जिओ के आगामी Jio Giga Fiber कनेक्शन लेने वाले ग्राहक प्रति माह न्यूनतम 600 रूपए का भुगतान कर ब्रॉडबैंड, टीवी और लैंडलाइन सेवाओं का उपयोग कर सकेंगे।

 

Jio Giga Fiber अपने सभी तीनों सेवाओं को मिलाकर एक सबसे सस्ता प्लान के रूप में 600 रूपए प्रति महीने का प्लान पेश करेगी। यह प्लान 2500 रूपए के सिक्योरिटी डिपॉजिट के साथ चार्ज किए जाने की उम्मीद है, जो पिछले साल अगस्त में 4500 रूपए की सिक्योरिटी डिपॉजिट की जगह लेगी। इसका मतलब यह है कि 2500 रूपए की सिक्योरिटी डिपॉजिट से 50 Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी क्योंकि 4500 रूपए की डिपॉजिट में 100 Mbps की स्पीड मिल रही थी।

 

600 रूपए मंथली प्लान में ब्रॉडबैंड का उपयोग करते समय ग्राहकों को 50 Mbps तक की डाटा स्पीड दी जाएगी जबकि 100 Mbpp स्पीड पाने के लिए कीमत प्रति माह लगभग 1000 रूपए होगी। 50 Mbps का प्लान न केवल ब्रॉडबैंड सर्विस को Jio Giga Fiber में लाएगी, बल्कि IPTV के माध्यम से टीवी स्ट्रीमिंग और लैंडलाइन के माध्यम से अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी।

 

यह लेटेस्ट लीक पहले की LiveMint की रिपोर्ट की तरह है, जिसमें करीबी सूत्रों का हवाला देते हुए कहा गया है कि एक 600 रूपए प्रति माह का प्लान होगा जो टीवी, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन सेवाएं प्रदान करेगी।

 

यह भी उम्मीद है कि दोनों Jio Giga Fiber प्लान्स में डाटा लिमिट की सुविधा करीब 100GB होगी। एक बार डाटा खत्म होने के बाद, यूजर्स के पास MyJio एप के माध्यम से अपने अकाउंट को 40GB से अधिक डाटा के साथ टॉप-अप करने का विकल्प होगा।

 

उम्मीद की जा रही है कि चुनिंदा शहरों में बीटा टेस्टिंग सफल होने के बाद रिलायंस जिओ भारत के 1600 शहरों में अपनी Giga Fiber FTTH सेवा शुरू करेगी। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में अपनी Giga Fiber FTTH सर्विस के लिए एक नए Triple Play प्लान की टेस्टिंग शुरू की है जिसमें 100 Mbps स्पीड पर 100GB डाटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: Jio Giga Fiber Jio Giga Fiber प्लान्स रिलायंस जिओ 600 रिलायंस जिओ ब्रॉडबैंड प्लान जिओ गीगा फाइबर प्लान

Advertisement

You might like this