• 14:38 Dec 02, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 20, 2019 12:38 pm

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के बाद रिलायंस जिओ के भी प्लान्स होंगे महंगे

भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के बाद, रिलायंस जिओ ने भी भारत में मोबाइल टैरिफ बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि "अगले कुछ हफ्तों" में कीमतों में बढ़ोतरी की जाएगी।

 

इसके साथ ही, यह पहली बार होगा जब रिलायंस जिओ अपनी सभी टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी करेगी। जिओ ने स्टेटमेंट में कहा, “अन्य ऑपरेटर्स की तरह, हम भी सरकार के साथ काम करेंगे और इंडस्ट्री को मजबूत करके भारतीय ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए नियमों का पालन करेंगे और अगले कुछ हफ्तों में टैरिफ में उचित बढ़ोतरी सहित उपाय करेंगे जिससे डाटा की खपत पर प्रतिकूल प्रभाव न पड़े।“

 

भारती एयरटेल और वोडाफोन दोनों ने घोषणा की है कि कंपनी अपने नुकसान और बढ़ते कर्ज के साथ भारी सरकारी बकाया के मद्देनजर टैरिफ प्लान बढ़ाएगी। वोडाफोन आइडिया ने एक बयान में कहा, "यह सुनिश्चित करने के लिए कि उसके ग्राहक विश्व स्तर के डिजिटल अनुभव का आनंद लेते रहें, वोडाफोन आइडिया प्रभावी रूप से 1 दिसंबर, 2019 से अपने टैरिफ की कीमतों में कुछ बढ़ोतरी करेगी।"

 

वहीं, एयरटेल ने बयान में कहा है कि "टेलीकॉम सेक्टर में तेजी से बदलती टेक्नोलॉजी के साथ अधिक पूंजी चाहिए और इसके लिए लगातार निवेश की जरूरत होती है। इसलिए, यह बहुत जरूरी है कि इंडस्ट्री डिजिटल इंडिया के विजन को सपोर्ट करने के लिए काबिल रहे। एयरटेल उचित रूप से दिसंबर से शुरू होने वाले महीने में कीमतों में बढ़ोतरी करेगी।"

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: रिलायंस जिओ रिलायंस जिओ प्लान्स जिओ प्लान्स जिओ टैरिफ

Advertisement

You might like this