• 02:25 Jun 17, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : April 15, 2019 3:52 pm

रीयलमी 3 प्रो फ्लिपकार्ट एक्सक्लूजिव होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 710, 3960mAh बैटरी से होगा लैस

Latest News

हाल ही में रीयलमी 3 प्रो स्मार्टफोन के भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च होने की पुष्टि की गई है। अब ताजा अपडेट ये है कि ये स्मार्टफोन लॉन्च के बाद एक्सक्लूजिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने पोर्टल पर आगामी लॉन्च के लिए टीजर रिलीज किया है।

 

रीयलमी 3 प्रो को मॉडल नंबर (Realme RMX1851) के साथ गीकबेंच और ब्लूटूथ SIG वेबसाइट्स पर देखा गया है। वेबसाइट पर लिस्टिंग से स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। Realme RMX1851 को रीयलमी 3 प्रो स्मार्टफोन का मॉडल नंबर माना जा रहा है।

 

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, रीयलमी 3 प्रो में स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर होगा और इसके साथ 6GB रैम की सुविधा होगी। सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग से नए रीयलमी स्मार्टफोन के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। रीयलमी 3 प्रो में 6.3 इंच का फुल-HD डिस्प्ले होगा।

 

ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग के अनुसार, आगामी रीयलमी स्मार्टफोन में 3960mAh की बैटरी होगी। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ और फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। वेबससाइट पर लिस्टिंग से ये भी पता चलता है कि स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई आधारित ColorOS 6.0 इंटरफेस पर चलेगा।

 

 

बता दें कि रीयलमी के CEO माधव शेठ पिछले कुछ समय से अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर रीयलमी 3 प्रो के अलग-अलग पोस्ट से ग्राहकों को आकर्षित कर रहे हैं। इससे पहले माधव ने कंफर्म किया था कि रीयलमी 3 प्रो फॉर्टनाइट गेम को सपोर्ट करेगा। उन्होंने कहा कि रीयलमी 3 प्रो, Fortnite गेम को सपोर्ट करने वाला मौजूदा मिड-रेंज सेगमेंट में पहला स्मार्टफोन होगा।

 

Realme 3 Pro

 

इससे पहले माधव शेठ ने लॉन्च लोकेशन दिल्ली विश्वविद्यालय के कैंपस में जाकर रीयलमी 3 प्रो के कैमरा फीचर्स का इस्तेमाल करते हुए कुछ सैंपल्स शेयर किए हैं। 

 

रीयलमी 3 प्रो में पीछे ट्रिपल कैमरा सैटअप होगा। संभावना है कि रीयलमी 3 प्रो में 48-मेगापिक्सल का सोनी IMX519 सेंसर होगा क्योंकि इसका मुकाबला रेडमी नोट 7 प्रो से है और रेडमी नोट 7 प्रो 48MP रियर कैमरा के साथ आता है।

 

लीक रिपोर्ट से पता चलता है कि स्मार्टफोन में ओप्पो का अपग्रेडेड VOOC 3.0 तकनीक होगा। कंपनी का दावा है कि VOOC तकनीक से स्मार्टफोन 30 मिनट में 0 से 75 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा। रीयलमी 3 प्रो तीन वेरिएंट्स- 4GB+32GB वेरिएंट, 4GB+64GB वेरिएंट और 6GB+64GB वेरिएंट के साथ आएगा और इसकी कीमत रेडमी नोट 7 प्रो के आस-पास हो सकती है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: रीयलमी 3 प्रो रीयलमी 3 प्रो लॉन्च रीयलमी 3 प्रो फीचर्स रीयलमी 3 प्रो कैमरा रीयलमी फ्लिपकार्ट

Advertisement

You might like this