• 02:13 Jun 05, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : May 15, 2019 2:09 pm

वनप्लस 7 को टक्कर देने भारत आ रहा है रेडमी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन, टीजर जारी

वनप्लस ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन्स वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7 को भारत में 14 मई को पेश कर दिया है। दिलचस्प बात ये है कि इधर शाओमी इंडिया के MD मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट करके वनप्लस टीम को बधाई दी है। ट्वीट में लिखा है "वनप्लस की टीम को बधाई! शहर में नया फ्लैगशिप आ गया है। फ्लैगशिप किलर 2.0: जल्द आ रहा है।"

 

मनु कुमार जैन का ट्वीट इस बात की पुष्टि करता है कि कंपनी जल्द ही भारत में Redmi K20 फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। ट्वीट के साथ इस्तेमाल तस्वीर में जहां Killer 2.0 लिखा है उसके ‘K’ में 855 लिखा है। इससे ये बात साफ है कि वनप्लस 7 सीरीज की तरह शाओमी का आगामी स्मार्टफोन भी लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर पर चलेगा।

 

बीते दिन ही द मोबाइल इंडियन ने रेडमी K20 को स्पेसिफिकेशंस के साथ लिस्टेड देखा है। इसके अलावा, रेडमी K20 प्रो स्मार्टफोन को भी देखा गया है लेकिन इसके किसी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी नहीं मिली है।

 

 

लिस्टिंग के अनुसार, आगामी रेडमी K20 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.15-इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले होगा जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2280x1080 पिक्सल होगा। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस होगा। रेडमी K20 में 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 6GB रैम की सुविधा होगी।

 

आगामी फ्लैगशिप रेडमी K20 में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप होगा। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

 

अब तक बैटरी और एंड्रॉयड वर्जन की जानकारी वेबसाइट से नहीं मिली है। हालांकि, कंपनी के टॉप मैनेजमेंट ने पहले ही संकेत दिया था कि स्मार्टफोन को एंड्रॉयड Q बीटा मिलेगा। इसके अलावा, लिस्टिंग के अनुसार, रेडमी K20 में USB टाइप C पोर्ट भी होगा और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल स्टैंडबाय के साथ VoLTE, वाईफाई, वाईफाई हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ और डुअल नैनो सिम शामिल हैं।

 

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, रेडमी K20 में 27W फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी होने की बात कही गई है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस, पॉप-सेल्फी कैमरा हो सकता है और 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी होगा।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: रेडमी फ्लैगशिप किलर रेडमी फ्लैगशिप रेडमी K20 रेडमी K20 इंडिया शाओमी रेडमी K20 फीचर्स

Advertisement

You might like this