• 13:55 Dec 09, 2019

Advertisement

By: विबेक दुबे, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : December 02, 2019 12:20 am

रीयलमी X2 प्रो को मिला पहला अपडेट, जानिए क्या हुआ बेहतर

रीयलमी X2 प्रो को पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था। अब फोन को भारत में अपना पहला सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है। नया सॉफ्टवेयर अपडेट कैमरा परफॉर्मेंस में सुधार लाता है और सिस्टम स्थिरता (स्टेबिल्टी) में सुधार करता है।

 

नया ColorOS 6.0 अपडेट 580MB साइज का है और यह वर्जन नंबर RMX1931EX_11.A.07 के साथ आता है। रीयलमी वेबसाइट पर पोस्ट किए गए चैंजलॉग के अनुसार, रीयलमी X2 प्रो का नया अपडेट रियर कैमरा के नाइटस्केप क्वालिटी और HDR कैमरा क्वालिटी को ऑप्टिमाइज करता है।

 

इसके अलावा, अपडेट 90Hz डिस्प्ले लॉजिक और पहले से जानकारी में आई समस्याओं को ठीक करता है। साथ ही, नया अपडेट सिस्टम स्टेबिल्टी में भी सुधार करता है।

 

कंपनी ने पोस्ट में कहा है कि अपडेट शुरुआती स्टेज में है। OTA अपडेट आज लिमिटेड यूजर्स को जारी किया जाएगा और यह सुनिश्चित करने के बाद कि कोई बग्स नहीं हैं, कुछ दिनों में सभी यूजर्स के लिए अपडेट रोल आउट कर दिया जाएगा। यदि कोई बग्स नहीं पाए जाते हैं, तो आगामी कुछ दिनों में अपडेट पूरा हो जाएगा।

 

रीयलमी X2 प्रो दो वेरिएंट्स में आता है। इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये है।

 

आपको बता दें कि हाल ही में रीयलमी ने भारत में रीयलमी X2 प्रो के लिए ColorOS 7 बीटा प्रोग्राम शुरू किया है। जिन रीयलमी X2 प्रो यूजर्स ने अर्ली-इनवाइट सेल के दौरान डिवाइस खरीदा है, वे 3 दिसंबर तक ColorOS 7 बीटा के लिए खुद को रजिस्टर कर पाएंगे। सफलतापूर्वक बीटा आवेदकों के लिए 18 दिसंबर को ColorOS 7 अपडेट जारी किया जाएगा।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: रीयलमी X2 प्रो रीयलमी X2 प्रो अपडेट रीयलमी X2 प्रो कैमरा अपडेट रीयलमी X2 प्रो फीचर्स रीयलमी

Advertisement

You might like this