• 07:41 Jul 16, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : April 10, 2019 2:07 pm

रीयलमी 3 प्रो के लॉन्च से पहले देखिए इसका कैमरा सैंपल्स

Latest News

रीयलमी आगामी स्मार्टफोन रीयलमी 3 प्रो पर काम कर रही है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अप्रैल के तीसरे हफ्ते में लॉन्च हो सकता है। लेकिन अब लॉन्च से पहले, कंपनी के CEO माधव सेठ रीयलमी 3 प्रो के कुछ कैमरा सैंपल्स पोस्ट किए हैं।

 

शेठ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कैमरे के सैंपल्स पोस्ट किए हैं। ट्वीट में, उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि वे दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के कैंपस में लॉन्च इवेंट को होस्ट करेंगे।

 

 

ट्वीट में लिखा है, "आशा है कि आप लोगों के पास एक शानदार वीकेंड रहा होगा। मैं @ दिल्ली विश्वविद्यालय स्टेडियम में कूल छात्रों के ग्रुप के साथ हूं। हां, हम कैंपस में फिर से # realme3pro लॉन्च करने जा रहे हैं। वैसे कैमरा की क्वालिटी कैसी है? रीट्वीट करने वालों में से मैं 3 फैंस को अपने साथ मंच पर जुड़ने के लिए इनवाइट करूंगा।“

 

ट्वीट में, माधव शेठ ने लॉन्च लोकेशन पर जाकर रीयलमी 3 प्रो के कैमरा फीचर्स का इस्तेमाल करते हुए कुछ सैंपल्स शेयर किए हैं। उन्होंने रीयलमी 3 प्रो के साथ एक सेल्फी भी क्लिक की। रीयलमी 3 प्रो के साथ क्लिक की गई तस्वीरों में अच्छी डिटेलिंग और सटीक कलर नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर रीयलमी 3 प्रो के वॉटरमार्क भी देखे जा सकते हैं।

 

 

हाल ही में आई लीक रिपोर्ट के अनुसार, रीयलमी 3 प्रो तीन वेरिएंट्स- 4GB+32GB वेरिएंट, 4GB+64GB वेरिएंट और 6GB+64GB वेरिएंट के साथ आएगा। साथ ही यह स्मार्टफोन 3 कलर वेरिएंट्स में भी आएगा।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, रीयलमी 3 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 (SD 710) प्रोसेसर पर चलेगा। यहां रीयलमी 3 प्रो स्मार्टफोन में रेडमी नोट 7 प्रो के स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट से बेहतर प्रोसेसर मिल रहा है। 10nm पर आधारित 2.2GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 SoC एक तेज चिपसेट है और स्नैपड्रैगन 675 की तुलना में बेहतर GPU प्रदान करता है।

 

लीक रिपोर्ट से पता चलता है कि स्मार्टफोन में ओप्पो का अपग्रेडेड VOOC 3.0 तकनीक होगा। कंपनी का दावा है कि VOOC तकनीक से स्मार्टफोन 30 मिनट में 0 से 75 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा। इसमें 4000mAh की बैटरी होगी। संभावना है कि रीयलमी 3 प्रो में 48-मेगापिक्सल का सोनी IMX519 सेंसर होगा क्योंकि इसका मुकाबला रेडमी नोट 7 प्रो से है और रेडमी नोट 7 प्रो 48MP रियर कैमरा के साथ आता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: रीयलमी 3 प्रो रीयलमी 3 प्रो कैमरा रीयलमी 3 प्रो फीचर्स रीयलमी 3 प्रो प्राइस रीयलमी 3 प्रो कैमरा सैंपल्स रीयलमी

Advertisement

You might like this