• 15:08 Aug 22, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : August 13, 2019 11:30 am

रीयलमी 5 सीरीज 20 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध

Latest News

हमने एक्सक्लूजिव रूप से हाल ही में बताया था कि रीयलमी 20 अगस्त को Realme 5 और Realme 5 Pro सहित रीयलमी 5 सीरीज भारत में लॉन्च करेगी। अब इसकी पुष्टि भी हो गई है क्योंकि फ्लिपकार्ट ने इस तारीख को रीयलमी 5 सीरीज के लॉन्च के लिए टीजर जारी किया है। लिस्टिंग ने यह भी पुष्टि की है कि रीयलमी 5 और रीयलमी 5 प्रो भारत में लॉन्च होने पर फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

 

कैमरा स्पेसिफिकेशंस और रीयलमी 5 सीरीज की कीमत का खुलासा अभी रीयलमी ने नहीं किया है। रीयलमी 5, रीयलमी 5 प्रो स्मार्टफोन्स इस साल लॉन्च हुए रीयलमी 3 और रीयलमी 3 प्रो के सक्सेजर डिवाइस होंगे।

 

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से आगामी रीयलमी 5 सीरीज के बारे में कई जानकारियां भी सामने आई हैं। टीजर से पता चलता है कि रीयलमी 5 सीरीज क्वाड रियर कैमरा सैटअप के साथ लॉन्च होंगे। टीजर के अनुसार, रीयलमी 5 सीरीज में प्राइमरी, अल्ट्रा-वाइड, सुपर मैक्रो और पोर्ट्रेट लेंस होंगे।

 

प्राइमरी लेंस बड़े अपर्चर और पिक्सल साइज के साथ लो-लाइट फोटो के लिए होगा, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस 119-डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू इमेज कैप्चर करेगा, सुपर मैक्रो लेंस 4 सेमी क्लोजअप तस्वीरों को क्लिक करेगा जबकि चौथा सेंसर पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए होगा।

 

खास बात ये है कि कंपनी इस बार नंबर 4 को छोड़ रही है और सीधे 5 पर आ रही है। क्योंकि नंबर 4 को चीन की संस्कृति में एक अशुभ संख्या माना जाता है। यहां तक कि वनप्लस ने भी 4 को छोड़कर सीधे वनप्लस 5 पेश किया था।

 

इस बीच, ये भी खबर मिली है कि भविष्य में सभी रीयलमी स्मार्टफोन्स क्वाड-कैमरा सैटअप (चार कैमरा) के साथ लॉन्च होंगे। इसमें Realme X सीरीज, Realme Pro सीरीज और Realme सीरीज के तहत आने वाले सभी स्मार्टफोन्स शामिल होंगे। रीयलमी 5 और रीयलमी 5 प्रो भारत में 20 अगस्त को लॉन्च होंगे।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: रीयलमी 5 सीरीज रीयलमी 5 रीयलमी 5 प्रो रीयलमी 5 इंडिया लॉन्च फ्लिपकार्ट

Advertisement

You might like this