• 14:21 Aug 22, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : August 13, 2019 12:30 pm

रीयलमी 5 प्रो में होगा 48MP क्वाड कैमरा सैटअप, कंपनी ने की पुष्टि

Latest News

रीयलमी भारत में 20 अगस्त को Realme 5 सीरीज के स्मार्टफोन्स पेश करने के लिए तैयार है। अब इससे जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से पुष्टि की है कि स्मार्टफोन्स में से एक रीयलमी 5 प्रो होगा और इसमें 48MP का क्वाड कैमरा सैटअप होगा। इसके अलावा, कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि वे लॉन्च इवेंट में रीयलमी 5 और रीयलमी 5 प्रो के अलावा एक और स्मार्टफोन लॉन्च करेंगे।

 

ट्विटर पोस्ट में लिखा है, "पेश हो रहा है #Realme5Pro! अपने सेगमेंट में भारत का पहला 48MP क्वाड कैमरा स्मार्टफोन" 20 अगस्त को 12:30PM, #QuadCameraSpeedster के लॉन्च का गवाह बनिए। #JoinTheReal5quad एक और प्रोडक्ट भी आ रहा है।

 

हाल ही में फ्लिपकार्ट ने रीयलमी 5 सीरीज के लॉन्च के लिए टीजर जारी किया है। फ्लिपकार्ट प्रोडक्ट पेज के मुताबिक, रीयलमी 5 सीरीज में प्राइमरी, अल्ट्रा-वाइड, सुपर मैक्रो और पोर्ट्रेट लेंस होंगे। प्राइमरी लेंस बड़े अपर्चर और पिक्सल साइज के साथ लो-लाइट फोटो के लिए होगा, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस 119-डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू इमेज कैप्चर करेगा, सुपर मैक्रो लेंस 4 सेमी क्लोजअप तस्वीरों को क्लिक करेगा जबकि चौथा सेंसर पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए होगा।

 

इसके अलावा, सोशल मीडिया से पता चला है कि रीयलमी 5 प्रो स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें AMOLED डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ होगा और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने की संभावना है।

 

कंपनी ने 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ क्वाड-कैमरा सैटअप वाला एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की भी पुष्टि की है, जिसे रीयलमी X प्रो के नाम से पेश किया जा सकता है और इसके भारत में दिवाली से पहले लॉन्च होने की संभावना है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: रीयलमी 5 इंडिया लॉन्च रीयलमी 5 सीरीज रीयलमी 5 रीयलमी 5 प्रो फ्लिपकार्ट

Advertisement

You might like this