• 00:02 Feb 22, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, NEW DELHILast updated : February 07, 2019 12:53 pm

रीयलमी 3, रीयलमी A1 भारत में जल्द होंगे लॉन्च: रिपोर्ट

रीयलमी भारत में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रही है। माना जा रहा है कि कंपनी रीयलमी 3 और रीयलमी A1 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

 

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, रीयलमी साल 2019 की पहली तिमाही में यानी मार्च अंत तक रीयलमी 3 और रीयलमी A1 स्मार्टफोन पेश करेगी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रीयलमी 3 को हाल ही में सिंगापुर के IMDA सर्टिफिकेशन एजेंसी से सर्टिफाइड किया गया है और इसका मॉडल नंबर RMX1821 है। कंपनी मॉडल नंबर RMX1825 के साथ दूसरा स्मार्टफोन भी पेश करेगी जो रीयलमी A1 होगा।

 

फिलहाल रीयलमी 3 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि ये स्मार्टफोन ड्यूड्रॉप नॉच जैसे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और आकर्षक डिजाइन के साथ आएगा।

 

रीयलमी A1 की बात करें तो इसकी कीमत 10,000 से कम हो सकती है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, रीयलमी A1 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक P70 प्रोसेसर होगा। इसमें 2GB या 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज होने की संभावना है।

 

इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 4200mAh की बैटरी होगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कलरOS 5.2 पर चलेगा। इसमें पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और साथ ही फेस अनलॉक फीचर भी होगा। रीयलमी A1 में 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सैटअप मिलेगा। वहीं, इसमें सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

 

आपको बता दें इस साल रीयलमी के लिए भी मुकाबला दिलचस्प होने वाला है। सैमसंग बजट सेगेमेंट में बेहतर स्पेसिफिकेशंस देने की कोशिश कर रही है। इधर शाओमी अपने स्मार्टफोन्स में नई तकनीक लेकर आ रही है, तो वहीं ओप्पो ने कम कीमत में ओप्पो K1 के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देना शुरू कर दिया है। कुल मिलाकर अगर रीयलमी को इनसे मुकाबला करना है तो कंपनी को नई तकनीक के साथ स्मार्टफोन्स पेश करने होंगे।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: रीयलमी 3 रीयलमी 3 फीचर्स रीयलमी A1 रीयलमी A1 फीचर्स रीयलमी

Advertisement