• 18:07 Dec 10, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 18, 2019 3:06 pm

ओप्पो ने भारत में पेश की अपनी नई एक्सेसरीज

ओप्पो ने आज भारत में अपनी नई एक्सेसरीज लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने 10,000mAh VOOC फ्लैश चार्ज पावर बैंक, O-Fresh स्टीरियो इयरफोन, USB टाइप-C केबल, एंट्री-लेवल वायर्ड 3.5 मिमी इयरफोन और एक यूनिवर्सल पॉवर एडॉप्टर पेश किया है। ये सभी सामान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

 

ओप्पो VOOC फ्लैश चार्ज पावर बैंक 1499 रुपये की कीमत के साथ आता है। पावर बैंक में 20W Two-Way Flash Charge टेक्नोलॉजी है जो यूजर्स को अपने फोन को तेजी से चार्ज करने में सक्षम बनाता है। पावर बैंक नए 3D आर्क डिजाइन के साथ आता है और यह ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

 

Oppo

 

कंपनी ने 899 रुपये में O-Fresh स्टीरियो इयरफोन्स भी पेश किया है। कंपनी का दावा है कि इयरफोन्स साउंड फील्ड एन्हांसमेंट टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं जो HD आउटपुट क्षमता प्रदान करता है। इयरफोन्स हाई-रेस सर्टिफिकेशंस के साथ आते हैं, जिसका मतलब है कि यूजर्स को लेटेस्ट इयरफोन पर हाई-क्वालिटी साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा।

 

कंपनी ने एंट्री-लेवल इयरफोन्स भी पेश किया है जो एक स्वेट-प्रूफ डिजाइन के साथ बिल्ट-इन माइक और टैंगल-फ्री वायर के साथ है। ये इयरफोन्स 399 रुपये के प्राइस टैग के साथ आते हैं। इसके अलावा, कंपनी ने 699 रुपये में टाइप-C केबल लॉन्च की है। इस केबल में 480Mbps डाटा ट्रांसमिशन और फास्ट चार्जिंग क्षमता है। वहीं, 699 रुपये में ओप्पो पावर एडॉप्टर भी लॉन्च हुआ है जो कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है और यह इलेक्ट्रिक उतार-चढ़ाव को कंट्रोल करके स्मार्टफोन को हाई वोल्टेज और शॉर्ट सर्किट से भी बचाता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: ओप्पो फ्लैश चार्ज पावर बैंक ओप्पो O-Fresh स्टीरियो इयरफोन ओप्पो USB टाइप-C केबल ओप्पो इयरफोन ओप्पो यूनिवर्सल पॉवर एडॉप्टर ओप्पो

Advertisement

You might like this