• 13:03 Sep 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : August 29, 2019 12:53 pm

ओप्पो ने भारत मे पेश किया वायरलेस नॉयज-कैंसेलिंग नेकबैंड

ओप्पो ने भारत में रेनो 2, रेनो 2Z और रेनो 2F स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ ही, Oppo Enco Q1 वायरलेस नेकबैंड हैडफोन भी पेश किया है। Oppo Enco Q1 एक नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन है और यह हाइब्रिड एक्टिव नॉयज कैंसेलिंग तकनीक और वाटर रजिस्टेंट के साथ आता है।

 

Oppo Enco Q1 में कंपोजिट डायाफ्राम के साथ 11.8 मिमी डायनेमिक ड्राइवर्स हैं। नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन में तीन 3D ऑडियो मोड, एक स्पेशल ऑडियो ट्यूनिंग और AAC फॉरमेट्स का सपोर्ट मिलता है। वायरलेस हैडफोन एक ENC तकनीक से लैस है जो कॉल और म्यूजिक के लिए बैकग्राउंड में एंबियंट नॉयज को फिल्टर करता है।

 

Enco Q1 वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और चार्जिंग के लिए एक USB टाइप-C पोर्ट के साथ आता है। हैडफोन में नॉयज कैंसेलेशन ऑफ करने पर 22 घंटे की बैटरी मिलता है। नॉयज कैंसेलेशन ऑन करने पर Enco Q1 एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे तक चलता है। ईयरफोन क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है और सिर्फ 15 मिनट के चार्ज के साथ 5 घंटे तक ऑडियो प्लेबैक दे सकता है।

 

किसी भी नेकबैंड-स्टाइल हैडफोन की तरह, Enco Q1 सॉलिड ब्लैक, वाइट और ऑरेंज कलर्स में U-शेप्ड के डिजाइन के साथ आता है। ये हैडफोन्स हल्के होते हैं, लंबे समय तक उपयोग के लिए लचीले और आरामदायक बॉडी के साथ आते हैं। यह वाटर रजिस्टेंट के लिए IPX4 से प्रमाणित है। Oppo Enco Q1 फ्लिपकार्ट पर 7990 रूपए की कीमत के साथ उपलब्ध होगा।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: Oppo Enco Q1 ओप्पो इंको Q1 ओप्पो हैडफोन ओप्पो वायरलेस नेकबैंड ओप्पो

Advertisement

You might like this