• 04:45 Feb 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : February 09, 2017 11:20 am

7 जनवरी को खुलेगा भारत में वन प्लस का पहला स्टोर

साल 2016 में वनप्लस कंपनी द्वारा वनप्लस 3 और वनप्लस 3T जैसे कई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए जो लोगों के बीच काफी पसंद किए गए। अगर इन्हें 2016 के बेस्ट स्मार्टफोन भी कहा जाया तो शायद गलत नहीं होगा। इस नए साल के अवसर पर वनप्लस अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक और नई सौगात लेकर आया है। 7 जनवरी से बैंगलुरू में वनप्लस अपना पहला स्टोर शुरू करने वाला है। यह स्टोर बैंगलुरू में हीरा प्रोपर्टी नबंर 5, न्यू नंबर 213, ब्रिगेड रोड पर स्थित है। इससे पहले भारत में केवल अमेजन से ही वनप्लस के फोन खरीदे जा सकते थे।

 

इस स्टोर के शुरूआत के साथ ही वनप्लस ने एक कॉन्टेस्ट का भी आयोजन किया है, जिसमें तीन विजेताओं को वनप्लस के ऑल एक्सेस पास दिए जाएंगे। जिनकी मदद से वे वनप्लस के सह-संस्थापक पीट लाऊ और कार्ल पे के साथ समय बिताने का मौका पाएंगे। इसके साथ ही उन्हें वनप्लस मर्चेंडाइस भी दी जाएंगी। 

 

 

इसके अलावा स्टोर ओपनिंग के दिन वनप्लस 3T जोकि 64जीबी और 128 जीबी वाला गनमेटल वेरिएंट और वनप्लस 3T 64जीबी सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट खरीदने पर डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके साथ ही बता दें कि अगर आप वनप्लस 3T सॉफ्ट गोल्ड वेरिएंट लेना चाहते हैं तो 5 जनवरी को दोपहर 2 बजे से इसे अमेजन से भी खरीदा जा सकता है। मगर इससे पहले रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है। 

 

You might like this



Tags: वनप्लस वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर बैंगलुरू

Advertisement

You might like this