• 15:31 Aug 22, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : August 14, 2019 3:07 pm

OnePlus TV जल्द आ रहा है, लोगो हुआ फाइनल

Latest News

वनप्लस ने आखिरकार अपने टीवी के नाम का खुलासा कर दिया है। इसे OnePlus TV (वनप्लस TV) कहा जाएगा और इसके सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। वनप्लस फोरम पर एक पोस्ट में कहा गया है, "हमारा मानना है कि ऐसा कोई दूसरा नाम नहीं है जो हमारे ब्रांड के नाम की तुलना में हमारे वैल्यू, विजन और प्राइड का बेहतर प्रतिनिधित्व कर सके।" वनप्लस TV का लोगो भी फाइनल हो चुका है, जिसे आप तस्वीर में देख सकते हैं।

 

इससे पहले वनप्लस ने ज्यादा जानकारी दिए बिना पिछले सितंबर, 2018 में टीवी बाजार में उतरने की अपनी योजना की घोषणा की थी। माना जा रहा है कि वनप्लस TV 43 और 75 इंच के बीच अलग-अलग साइज में आएगा।

 

द मोबाइल इंडियन के साथ एक इंटरव्यू में, वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने पहले कहा था कि वनप्लस टीवी तैयार हो रहा है। उन्होंने आगे कहा, "हमारे पास अभी कोई समयसीमा नहीं है लेकिन हमारा ध्यान सॉफ्टवेयर को सही तरीके से बनाना है ताकि यह दूसरों से अलग हो सके। हम अपने टीवी पर एक अमेजिंग यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करना चाहते हैं।"

 

यह पूछने पर कि क्या वनप्लस देश में आगामी प्रोडक्ट लॉन्च करेगा, तो अग्रवाल ने कहा कि जिस समय वनप्लस टीवी की घोषणा की जाएगी, वह भारत में भी आएगा।

 

टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी दूसरी खबर की बात करें तो, हाल ही में हुआवेई के सब-ब्रांड ऑनर ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही भारत में ‘ऑनर स्मार्ट स्क्रीन’ टीवी लॉन्च करेगी। ऑनर इंडिया के अध्यक्ष चार्ल्स पेंग ने PTI समाचार एजेंसी के साथ एक इंटरव्यू में पुष्टि की है कि कंपनी जल्द ही भारत में अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है।

 

पेंग ने कहा, “हमने हाल ही में एक बड़ी स्क्रीन वाली नई बड़ी-स्क्रीन कैटेगरी में स्मार्ट विजन स्मार्ट TV की शुरुआत की घोषणा की है। नई सीरीज का पहला प्रोडक्ट आधिकारिक तौर पर अगस्त की शुरुआत में पेश किया जाएगा और हम इसे जल्द ही भारतीय बाजार में ला सकते हैं। उन्होंने कहा, “हम नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करेंगे और भारत में तकनीकी रूप से मजबूत और अच्छी क्वालिटी वाले डिवासेज के लिए इकोसिस्टम स्थापित करेंगे।"

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: वनप्लस वनप्लस TV वनप्लस TV इंडिया OnePlus TV वनप्लस टीवी

Advertisement

You might like this