• 05:16 Jan 20, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 06, 2019 2:58 pm

नोकिया स्मार्ट टीवी भारत में जल्द होगा लॉन्च

फ्लिपकार्ट ने भारत में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने के लिए नोकिया के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। कंपनी ने खुलासा किया है कि फ्लिपकार्ट देश में नोकिया ब्रांडेड स्मार्ट टीवी बेचेगी।

 

इस पार्टनरशिप के तहत, फ्लिपकार्ट नोकिया स्मार्ट टीवी के लिए एंड-टू-एंड गो-टू-मार्केट स्ट्रेटेजी की देखरेख करेगी। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट स्मार्ट टीवी का निर्माण और वितरण (डिस्ट्रीब्यूट) भी करेगी। यह वैसा ही है जैसा हमने मोटोरोला के साथ देखा है। हाल ही में, मोटोरोला ने भारत में फ्लिपकार्ट द्वारा बनाई गई स्मार्ट टीवी की अपनी रेंज लॉन्च की थी।

 

नोकिया स्मार्ट टीवी की बात करें, तो कंपनी ने खुलासा किया है कि इसे नए JBL साउंड प्रोग्राम के साथ उतारा जाएगा। इसके साथ, JBL अपने ऑडियो सॉल्यूशंस के साथ टीवी सेगमेंट में भी प्रवेश करेगा और आगामी स्मार्ट टीवी, JBL के नए साउंड सिस्टम के साथ आने वाली पहली टीवी होगी।

 

नोकिया ब्रांड पार्टनरशिप, वाइस प्रेसिडेंट, विपुल मेहरोत्रा ने कहा  "हमें खुशी है कि देश की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट, भारत में पहली बार नोकिया ब्रांडेड स्मार्ट टीवी लाएगी। आज एक नई कैटेगरी में नोकिया ब्रांड के लिए एक रोमांचक नए अध्याय की शुरुआत है। इसकी शुरुआत भारत में करना बेहतर है, जहां हमारे ब्रांड की गुणवत्ता, डिजाइन और विश्वसनीयता पर भरोसा किया गया है। फ्लिपकार्ट की भारतीय ग्राहकों की जरूरतों और व्यवहारों के बारे में समझ और उसकी पहुंच, नोकिया ब्रांडेड स्मार्ट टीवी को ग्राहकों के लिए सुलभ और सस्ती बनाने में मदद करेगी।"

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: नोकिया टीवी नोकिया स्मार्ट टीवी नोकिया फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट नोकिया पार्टनरशिप नोकिया

Advertisement

You might like this