• 15:07 Jul 23, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : July 10, 2019 1:14 pm

दुनिया का पहला 5 रियर कैमरा वाला नोकिया 9 प्योरव्यू भारत में हुआ पेश, जानिए कीमत

Latest News

HMD ग्लोबल ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 Pureview को इस साल की शुरुआत में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 में लॉन्च किया था। अब नोकिया 9 प्योरव्यू की भारत में उपलब्धता की घोषणा हो गई है। यह Nokia.com/phones, फ्लिपकार्ट पर मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में और 17 जुलाई 2019 से 49,999 रूपए में टॉप मोबाइल रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।

 

ऑफर्स

नोकिया 9 प्योरव्यू को HDFC बैंक के क्रेडिट / डेबिट कार्ड से दोनों EMI और ऑफलाइन स्टोर्स में पिनलैब्स टर्मिनल्स के माध्यम से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहक को 10% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, ग्राहक जब HDFC कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन का इस्तेमाल करते हैं तो 10% कैशबैक का भी लाभ उठा सकते हैं।

 

लिमिटेड समय लिए इस ऑफर के अलावा, ग्राहक को नोकिया 9 प्योरव्यू के साथ 9999 रूपए की कीमत वाला नोकिया 705 ईयरबड्स मुफ्त में मिलेगी। जो लोग नोकिया 9 प्योरव्यू को Nokia.com/phones पर से खरीदते हैं, उन्हें अतिरिक्त 5000 रूपए का गिफ्ट कार्ड मिलेगा।

 

 

नोकिया 9 प्योरव्यू स्पेसिफिकेशंस

नोकिया 9 प्योरव्यू में 5.99-इंच का pOLED QHD डिस्प्ले HDR सपोर्ट के साथ है। यह स्मार्टफोन क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर चलेगा और इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा होगी। इसके अलावा, यह डिवाइस फास्ट चार्जिंग के साथ वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और इसमें 3320mAh की बैटरी है।

 

नोकिया 9 प्योरव्यू 5 रियर कैमरा के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। HMD ग्लोबल ने पेंटा-कैमरा सैटअप के लिए Zeiss के साथ पार्टनरशिप किया है। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि पीछे 7 गोलाकार डिजाइन दिख रहे हैं। इसमें से 5 तो 12-मेगापिक्सल के लेंसेज हैं और एक LED फ्लैश है और दूसरा अलग से डेप्थ सेंसर है। पांच लेंसेज में से 3 मोनोक्रोमैटिक लेंसेज हैं और दो RGB सेंसर्स हैं।

 

कंपनी का कहना है कि हर एक कैमरा अलग से कंट्रोल होता है और सब मिलकर तस्वीर क्लिक करते हैं। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए एक 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें फ्रंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट की भी सुविधा दी गई है।

 

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई OS पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.0, GPS, AGPS, GLONASS, NFC और USB टाइप-C पोर्ट आदि की सुविधा है। इस डिवाइस का कुल माप 155 x 75 x 8 मिमी और वजन 172 ग्राम है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: नोकिया 9 प्योरव्यू लॉन्च नोकिया 9 प्योरव्यू इंडिया नोकिया 9 प्योरव्यू फीचर्स नोकिया 9 प्योरव्यू कैमरा नोकिया 9 प्योरव्यू प्राइस

Advertisement

You might like this